सुसाइड के मामले से जुड़े हर पहलू की जांच करने की तैयारी में बोकारो पुलिस

बोकारो: शहर के सिटी सेंटर स्थित होटल आनंद में सेक्टर-9बी की स्ट्रीट- 11 निवासी कुमारी श्वेता की खुदकुशी के मामले में उसके पिता ने सेक्टर-4 थाना में यूडी केस दर्ज कराया है। लेकिन पुलिस इस सुसाइड के मामले से जुड़े हर पहलू की जांच करने की तैयारी में जुट गई है।

होटल के कमरे से बरामद सुसाइड नोट में उसने जिस सतेंद्र नामक युवक का जिक्र किया है, उसकी तलाश के साथ पुलिस पहचान करने की कोशिश कर रही है।

वहीं, पुलिस को उम्मीद है कि श्वेता का लॉक किया हुए स्मार्टफोन के अनलॉक होने के बाद मामले से पर्दा हट जाएगा। साथ ही, आरोपी युवक की पहचान भी हो सकेगी।

हालांकि, युवक को लेकर उसके परिजन भी पुलिस को कुछ भी नहीं बता रहे है, लेकिन जिस तरह से युवक ने श्वेता काे प्रताड़ित कर रहा था, उसके बाद ही सेक्टर-9 स्थित अपने आवास से निकलकर उसने होटल के कमरे में सुसाइड करने का निर्णय लिया। पूरे सुसाइड नोट में उसने अपनी आपबीती लिखी।

स्पष्ट है कि श्वेता उसकी प्रताड़ना से पूरी तरह से तंग आ गई थी। पुलिस ने मामले का मुख्य आरोपी सतेंद्र को मानते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है।

वहीं, श्वेता के मोबाइल को अनलाॅक कराने की तैयारी भी कर रही है, ताकि उससे यह पता चल सके कि आखिर सतेंद्र बोकारो का रहने वाला है या कहीं दूसरे स्थान का।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button