झारखंड

13 युवाओं को दुबई में नौकरी मिलने का CM चंपाई ने दिया नियुक्ति पत्र, दी बधाई

प्रेझा फाउंडेशन द्वारा संचालित कल्याण गुरुकुल और कौशल कॉलेज के सहयोग से रांची के बेड़ो के बबलू उरांव ने Steel Industry में महज तीन महीने की ट्रेनिंग कर दुबई में नौकरी हासिल कर ली है।

CM Champai Gave Appointment Letters to 13 Youth: प्रेझा फाउंडेशन द्वारा संचालित कल्याण गुरुकुल और कौशल कॉलेज के सहयोग से रांची के बेड़ो के बबलू उरांव ने Steel Industry में महज तीन महीने की ट्रेनिंग कर दुबई में नौकरी हासिल कर ली है।

गुरुवार को मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren) ने झारखंड के ग्रामीण इलाकों से आने वाले बबलू उरांव जैसे प्रशिक्षित 13 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपकर दुबई में नौकरी मिलने पर बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने नियुक्ति पत्र पाने वाले छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपने परिवार, समाज और राज्य के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निष्ठा के साथ निभाएं। सरकार युवाओं के कौशल विकास और रोजगार के लिए प्रतिबद्ध है।

झारखंड मंत्रालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री Champai Soren ने प्रेझा फाउंडेशन द्वारा संचालित कौशल कॉलेज एवं कल्याण गुरुकुल से प्रशिक्षित 30 विद्यार्थियों को प्रतीकात्मक रूप से नियुक्ति पत्र सौंपे।

नियुक्ति पत्र पाने वाले 13 विद्यार्थियों का चयन दुबई की एक कंपनी में, चार Nursing विद्यार्थियों का चयन हैदराबाद के एक बड़े अस्पताल में, कलिनरी के छह विद्यार्थियों का चयन राजस्थान के लिए तथा आठ विद्यार्थियों का चयन हैदराबाद के एक बड़े होटल के लिए हुआ है।

x