CM चंपाई सोरेन ने की थाना भवन निर्माण से जुड़ीं योजनाओं की समीक्षा

News Aroma Desk

Champai Soren on Jharkhand Police Housing Corporation Limited : शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren) ने झारखंड पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड (Jharkhand Police Housing Corporation Limited) के भवन निर्माण से जुड़ी योजनाओं की समीक्षा की।

इस दौरान CM ने स्वीकृत सभी थाना भवनों का निर्माण शीघ्र शुरू करने और सभी थाना परिसरों में वृक्षारोपन करने का निर्देश दिया।

Jharkhand Corporation Limited के अध्यक्ष -सह- प्रबंध निदेशक प्रशांत सिंह ने सीएम को बताया कि गोड्डा, जामताड़ा और पाकुड़ में नई पुलिस लाइन का निर्माण किया जा चुका है, जिसका उद्घाटन जल्द ही किया जाएगा।

पुलिस भवन, पुलिस लाइन और थानों से संबंधित 290 भवनों के निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। प्रशांत सिंह मुख्यमंत्री Champai Soren को प्रस्तावित नए पुलिस मुख्यालय से जुड़ी कई जानकारियां भी दी।

सभी लंबित योजनाओं को जल्द पूरा करने का निर्देश

समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री Champai Soren ने कहा कि Jharkhand Police Housing Corporation Limited की तरफ से जिन भवन निर्माण योजनाओं का क्रियान्वयन किया जाना है, उसमें पूर्ण रूप से पारदर्शिता बरती जानी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने स्वीकृत सभी थाना भवनों का निर्माण शीघ्र शुरू करने और लंबित भवनों का निर्माण कार्य यथाशीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने सभी थानों के परिसर में वन विभाग के सहयोग से वृक्षारोपण करने को भी कहा। मौके पर मुख्यमंत्री Champai Soren के अपर मुख्य सचिव अविनाश कुमार और मुख्यमंत्री के सचिव अरवा राजकमल उपस्थित थे।

हमें Follow करें!