ग्रामीणों के साथ मिलकर पति ने पत्नी को मार डाला

News Aroma Desk

Husband killed wife along with villagers : घाघरा थाना (Ghaghra police station) क्षेत्र के खंभा गांव में देर रात एक महिला संपति उरांव (40) की उसके पति ललितेश उरांव ग्रामीणों ने मिलकर टांगी से मार कर हत्या (Murder) कर दी। घटना के दौरान बीच-बचाव करने आयी मृतका की मां समिया उरांव के साथ भी मारपीट की गई।

घटना के पीछे जमीन विवाद (Land Dispute) बताया जा रहा है। इस बाबत मृतका के पिता पुनई उरांव ने रविवार को बताया कि शनिवार को सुबह गांव के लोगों और मृतका के पति के द्वारा बारी में रास्ता देने को लेकर विवाद हुआ था, जिस पर पुनई उरांव ने कहा कि अगर बगल जमीन का मालिक बंधु उरांव भी अपना जमीन देने को तैयार है तो मैं भी अपना कुछ हिस्सा जमीन रास्ता के लिए दे दूंगा।

उसने बताया कि शाम होने पर सुधीर लोहरा अपना Tractor लेकर आया और पुनई उरांव के बारी में तार से बने बाउंड्री को तहस-नहस कर तोड़ डाला । मृतका का 14 वर्षीय बेटा करीब नौ बजे बारी को देखने के लिए गया हुआ था । इस दौरान मृतका संपत्ति उराईन भी अपने बेटे को बुलाने बारी में चली गई।

इधर ताक लगाए बैठे अपराधियों ने उसपर हमला कर दिया । हमलावरों में मृतका के पति ललितेश उरांव भी शामिल था। प्रत्यक्षदर्शी मृतक के बेटे रामचंद्र उरांव ने बताया कि सबसे पहले ललितेश ने संपत्ति उराईन पर हमला किया।

उसके बाद दो महिलाओं ने उसकी पिटाई की। फिर गांव वालों ने महिला के साथ मारपीट किया ।किसी ने इसी बीच टांगी से मार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी।

वहीं बीच बचाव करने आई मृतका के मां सामिया उरांव पर भी हमला किया गया। मृतका के पिता पुनई उरांव ने बताया कि ललितेश उरांव पेशे से एक पारा टीचर है और पांच वर्ष पूर्व अपने पत्नी को छोड़ चुका है संपत्ति उराईन अपने दो बच्चों रामचंद्र उरांव,सलामी के साथ अपने मायके में ही रहती है।

हमें Follow करें!

x