4 साल की मासूम बेटी को जहर देने के बाद मां ने खुद खा लिया जहर, इसके बाद…

News Aroma Desk

Gumla News: अपने चार साल की मासूम बेटी सृष्टि कोंगाड़ी को जहर (Poison) देने के बाद मां गांगी तोपनो ने खुद भी जहर खा ली थी।

मगर इलाज के बाद उसकी जान तो बच गई,मगर मासूम सृष्टि की जान चली गई। यह घटना 16 मार्च को कामडारा प्रखंड के उरूगुटू गांव में हुई थी।

अब कामडारा पुलिस ने बेटी की हत्या (Murder) के आरोप में मां गांगी तोपनो को गिरफ्तार कर बुधवार को गुमला जेल भेज दिया। उसके खिलाफ कामडारा थाना में मामला दर्ज किया गया है।

घटना के संबंध में कामडारा (Kamdara) के थाना प्रभारी शशि प्रकाश ने बताया कि महिला का पति जीवन कोंगाड़ी पुणे में रह कर काम करता है। जबकी पत्नी मांगी तोपनो तोरपा में किराये के मकान में अपनी बेटी के साथ रह कर पढ़ती थी ।

पति – पत्नी के बीच उत्पन्न हुये विवाद को लेकर पत्नी गांगी तोपनो अपनी बेटी को के साथ तोरपा से अपने गांव उरूगुटू पहुंची थी। खाना खाने के बाद खुद जहर खाया और मासूम को भी खिलाया था।

घटना के बाद ग्रामीण और परिजनों के सहयोग से घायलावस्था में मां – बेटी को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन मासूम को नहीं बचाया जा सका और उसकी मौत हो गई।

गंभीर स्थिति बेहोशी की हालत में मां गांगी तोपनो को Sadar Hospital Gumla में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद जब वह ठीक हुई तो उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

x