शादी के जश्न में मातम, बारात की कार में आग से मचा हड़कंप

News Aroma Desk

Mourning in Wedding celebration in Giridih : गिरिडीह (Giridih ) जिले के तिसरी थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जब एक दूल्हे की सेहरा सजी कार बीच सड़क पर आग की लपटों में घिर गई।

घटना सठनाल निवासी मो. अयूब के पुत्र मो. गुलाम की बारात घोड़थंबा के कुबरी गांव जाते समय हुई।

दूल्हा बारात के साथ दुल्हन को लाने के लिए निकला ही था कि अचानक उसकी Car में आग लग गई। बारातियों के काफिले में शामिल अन्य लोगों ने जब कार से उठती लपटें देखीं, तो शोर मचाते हुए कार को तिसरी पुल के पास रुकवाया।

आग की गंभीरता को देखते हुए Car में सवार पांच लोगों ने, जिसमें दूल्हा भी शामिल था, तुरंत कूद कर अपनी जान बचाई। इस घटना में दूल्हा और एक बच्ची मामूली रूप से झुलस गए। कार धू-धूकर जलने लगी और अंदर रखे पटाखों के फूटने से स्थिति और गंभीर हो गई।

तिसरी थाना के इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो और थाना प्रभारी संजय नायक दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और सड़क के दोनों ओर से वाहनों को दूर किया।

खोरीमहुआ से आई Fire Brigade की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक नई खरीदी गई हुंडई वरना कार पूरी तरह जल चुकी थी। इस आग में दूल्हे का Apple का आईफोन और दुल्हन के गहने भी जल गए।

इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोगों ने समय रहते अपनी जान बचाने के लिए त्वरित कदम उठाए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आग लगने के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

हमें Follow करें!