झारखंड

पूर्व MLA सतेंद्र तिवारी को JJMP के जोनल कमांडर के नाम पर मिली धमकी, FIR दर्ज..

पलामू से सटे गढ़वा-रंका विधानसभा (Garhwa-Ranka Assembly) क्षेत्र के पूर्व विधायक सतेंद्र नाथ तिवारी को उग्रवादी संगठन JJMP के जोनल कमांडर के नाम पर धमकी दी गयी है।

Palamu Threat: पलामू से सटे गढ़वा-रंका विधानसभा (Garhwa-Ranka Assembly) क्षेत्र के पूर्व विधायक सतेंद्र नाथ तिवारी को उग्रवादी संगठन JJMP के जोनल कमांडर के नाम पर धमकी दी गयी है।

फोन पर धमकी देने वाले ने खुद को JJMP का जोनल कमांडर पप्पू जी बताया है। पूर्व विधायक श्री तिवारी ने गुरूवार को बताया कि इस मामले पर गढ़वा SP दीपक कुमार पांडेय को फोन पर तत्काल पूरे मामले की जानकारी दी। वहीं गढ़वा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि गुरुवार की दोपहर 11.32 मिनट पर उनके मोबाइल नंबर 6207671810 पर अनजान नंबर से मिस कॉल आयार्।

सार्वजनिक जीवन में रहने के कारण उस मिस कॉल नंबर 7295057625 पर उन्होंने अपने नंबर 6207671810 से बैक कॉल किया।

फोन रिसीव होने के बाद जवाब में फोन रिसीव करने वाले ने काफी सख्त लहजे में कहा कि मैं JJMP का जोनल कमांडर हूं, मेरा नाम पप्पू जी है।

आप हमें नहीं जानते हैं क्या? पूर्व विधायक ने बताया कि वह व्यक्ति आगे कुछ और बोलना चाहता था, तब तक मैंने अपने मोबाइल से जवाब दिया, मैं आपको बिल्कुल नहीं जानता हूं। यह कह कर अपना फोन कट कर दिया।

इस घटना के बाद पूर्व विधायक ने कहा कि मेरा अनुमान है, पूरे दावे के साथ तो नहीं कह सकता हूं पर गरीब गुरबा की लड़ाई लड़ने की वजह से कई सामंती ताकते और अपराधी प्रवृत्ति के लोग जो मेरे विरोधी हैं, साजिश कर मेरी हत्या (Murder) करना चाहते होंगे।

खैर, इस तरीका के गीदड़ भभकी से यह सत्येंद्र तिवारी डरने वाला नहीं है। हमारी लड़ाई जिन सामंती विचारधारा और अपराधियों के विरुद्ध शुरू से ही रही है, वह बदस्तूर जारी रहेगी। इस मामले की पूरी जानकारी गढ़वा एसपी को दी गयी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker