कांग्रेस नेता के साथ पुसो थाना में मारपीट, निर्वस्त्र कर किया…

News Aroma Desk

Puso Police Beating Chairman Jitendra Lohra : गुमला (Gumla) जिले के सिसई प्रखंड के पुसो कांग्रेस मंडल (PUSO Congress Mandal) अध्यक्ष जितेंद्र लोहरा के साथ पुसो थाना में मारपीट करने का मामला सामने आया है।

आरोप है कि जितेंद्र को हाजत में निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा गया और उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया।

घटना के संबंध श्री लोहरा ने SP को लिखित आवेदन दिया है, जिसमें उन्होंने पूरे मामले की जांच करने और कार्रवाई करने की मांग की है। पुसो थाना के खिलाफ मिली शिकायत की जांच गुमला के SDPO सुरेश प्रसाद यादव कर रहे हैं।

छोटे भाई के बारे में पूछताछ कर रही थी पुलिस

SP को दिये गये आवेदन में जितेंद्र लोहरा ने बताया है कि 14 मई को दोपहर करीब 2 बजे थाना प्रभारी हिमांशु शेखर सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सादा लिबास में उनके घर पहुंचे।

पूछताछ करने की बात कह कर उन्हें थाने ले जाकर हाजत में बंद कर दिया गया। वहां उनसे उनके छोटे भाई अनुज लोहरा के बारे में पूछताछ की जाने लगी।

आरोप है कि वहां थाना प्रभारी हिमांशु शेखर सिंह ने लात-घूसों और लाठी-डंडे से उनकी पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने अपने जानमाल की सुरक्षा और थाना प्रभारी हिमांशु शेखर सिंह के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

इस मामले में थानेदार हिमांशु शेखर सिंह का कहना है कि जितेंद्र लोहरा के भाई अनुज लोहरा पर एक नाबालिग बच्ची को शादी की नीयत से भगाने का मामला दर्ज है। इस मामले में उसके माता-पिता को थाना बुला कर पूछताछ की जा चुकी है।

हमें Follow करें!

x