रामगढ़ शहर में TOP के सामने चोरों ने चार दुकानों का ताला तोड़ की चोरी

News Aroma Desk

Thieves Broke the locks of four Shops and Stole : रामगढ़ शहर के सुभाष चौक (Subhash Chowk) के समीप TOP के सामने ही चोरों ने चार दुकानों का ताला तोड़ दिया।

पुलिस मूकदर्शक बनी रही और लाखों रुपए की संपत्ति चोरर उड़ा कर ले गए। साथ ही लोहार टोला में एक दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

रविवार की रात्रि में चोरों ने लोहार टोला के बालाजी हनुमान मंदिर के बगल में विश्वकर्मा फैशन हब का ताला तोड़ कर कांउटर से 4 हजार नकद सहित हजारों रुपए के सामानों की चोरी कर ली।

दुकान के संचालक आदर्श विश्वकर्मा पिता बद्री विश्वकर्मा ने बताया कि रोजाना की तरह दुकान बंद की थी। सुबह दुकान का ताला टूटा पाया गया। दुकान में सामान बिखरा पड़ा था और चोर ताला तोड़ने का औजार छोड़ कर भागे है।

वहीं, चोरों ने मेन रोड के TOP के पास राजा यादव की चाय दुकान, वाल्मिकी की चाय दुकान, बब्लू के समोसा दुकान और कपड़े की सिलाई दुकान का भी ताला और दरवाजा तोड़ कर नकद व सामान चोरी कर ली।

दुकानदारों का कहना है कि TOP के पास ही चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस तरह चोरी होने से दुकानदार दहशत में है।

इधर, पुलिस ने चोरी की घटना के बाद मामले की जांच शुरु कर दी है। दशक में काम कर रहे दुकानदारों ने कहा कि पुलिस को गस्ती और तेज करने की आवश्यकता है, ताकि व्यापारियों को और नुकसान ना हो।

हमें Follow करें!