‘टिकना है तो टीका लगवाना है’, बाबा बैद्यनाथ की नगरी को संक्रमण मुक्त बनाने के लिए उपायुक्त ने देवघर के लोगों को दिया नारा

देवघर: उपायुक्त की अध्यक्षता में शुक्रवार को वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से देवघर नगर निगम के सफाई मित्र, कर्मचारियों एवं बाबा मंदिर के आसपास खुदरा दुकानदार संघ के प्रतिनिधि व सदस्यों के साथ ऑनलाइन परिचर्चा सह बैठक का आयोजन किया गया।

उन्होने कहा कि आने वाले समय में जब बाबा मंदिर का पट खुलेगा तब यात्रियों का आवागमन शुरू हो जाएगा, जिससे कि बाबा मंदिर के आस पास के दुकानदारों को कोरोना संक्रमण का खतरा हो सकता है।

इससे बचाव का एकमात्र उपाय है सतर्कता व कोविड टीका। ऐसे में याद रखें कि टिकना है तो टीका लगवाना है के नारे के साथ बाबा बैद्यनाथ की नगरी को संक्रमण मुक्त बनाने के उद्देश्य से आप सभी टीकाकरण अभियान में बढ़-चढ़ कर भाग लें एवं जिला प्रशासन का सहयोग करें।

इस दौरान उपायुक्त ने नगर निगम क्षेत्र अन्तर्गत कोविड वैक्सिन के प्रथम डोज, द्वितीय डोज के साथ कोविड नियमों के शत प्रतिशत अनुपालन की स्थिति से अवगत हुए।

साथ ही शत प्रतिशत वैक्सिनेशन को लेकर नगर निगम क्षेत्र अन्तर्गत चल रहे गतिविधियों के अलावा दुकानदार संघ के प्रतिनिधियों एवं नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा दिये गये अपने-अपने विचार व सुझावों से अवगत हुए।

वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उपायुक्त ने कहा कि जिले को संक्रमण मुक्त बनाने में शत प्रतिशत टीकाकरण अतिआवश्यक है।

संभावित तीसरी लहर से पहले नगर क्षेत्र के साथ-साथ बाबा मंदिर के आसपास थोक व खुदरा विक्रेताओं को कोविड टीका से आच्छादित करने का प्रयास किया जा रहा है, जिसमें आप सभी का सहयोग आपेक्षित है, ताकि संक्रमण फैलने का खतरा न रहे।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button