जमशेदपुर में युवक ने कांग्रेस नेता पर तान दी पिस्तौल

News Aroma Desk

Youth points pistol at Congress leader in Jamshedpur: फल खरीदकर उसके पैसे नहीं देने पर हुए विवाद को लेकर झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नौशाद पर Pistol तान दी गयी। घटना सोमवार देर शाम की है।

- Advertisement -

जानकारी के मुदाबिक बिष्टुपुर के तिलक पुस्तकालय के पास आठ से 10 युवक नौशाद से उलझ गये और उनमें से एक ने नौशाद को गोली मारने का प्रयास किया।

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक, धतकीडीह (Dhatkidih) निवासी नौशाद के चाचा फल की दुकान लगाते हैं। उनकी इसी फल की दुकान से आठ-10 युवकों ने लिया, लेकिन उन्होंने उसके पैसे देने से इनकार कर दिया। इसे लेकर फल विक्रेता और युवकों में बहस होने लगी।

- Advertisement -

इसकी सूचना नौशाद को मिली, जिसके बाद वह अपने चाचा की फल दुकान पर पहुंचे। नौशाद ने युवकों को फल के पैसे देने को कहा, तो वे युवक नौशाद से उलझ गये।

उन युवकों में से एक ने नौशाद को जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्तौल निकालकर उन पर तान दी। ठीक उसी समय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गयी।

बता दें कि Congress नेता नौशाद ने युवकों द्वारा हंगामा किये जाने की जानकारी पहले ही पुलिस को दे दी थी। पुलिस को देखते ही युवक वहां से भागने लगे। भागने के दौरान ही युवकों ने अपनी पिस्तौल वहीं फेंक दी।

फल विक्रेताओं ने ही उस पिस्तौल को उठाकर पुलिस को सौंप दिया। वहीं, पुलिस ने पास में ही खड़े ट्रक के नीचे छिपे सूरज और एक अन्य युवक को पकड़ लिया और उन्हें थाना ले गयी।

इधर, बिष्टुपुर पुलिस ने कांग्रेस नेता नौशाद के बयान पर जानलेवा हमला करने और Arms Act का मामला दर्ज किया है। पुलिस अन्य युवकों की गिरफ्तार के प्रयास में जुट गयी है।

हमें Follow करें!

x