बिहार

पेपर लीक मामले में हजारीबाग में छापेमारी, शहर के दो-तीन होटल में…

बिहार (Bihar) में 15 मार्च से शुरू बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC ) की शिक्षक पात्रता परीक्षा पेपर लीक कराने की आशंका में Hazaribagh Police ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है।

BPSC Paper Leak RAID: बिहार (Bihar) में 15 मार्च से शुरू बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC ) की शिक्षक पात्रता परीक्षा पेपर लीक कराने की आशंका में Hazaribagh Police ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है।

अभ्यर्थियों से पैसे लेकर परीक्षा दिलाने वाले सॉल्वर गैंग पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस Hazaribagh Police शहर के दो-तीन होटल में चल रही छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने शहर के रोमी स्थित Kohinoor Banquet Hall में छापामारी की, जिसमें परीक्षा संबंधित ओएमआर शीट प्रश्न पत्र और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद किए गए।

इस संबंध में Hazaribagh पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि बिहार पुलिस से इस सम्बन्ध में संपर्क किया जा रहा है। इसके बाद पूरे मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, बिहार में शुक्रवार को हो TRE-3 परीक्षा (BPSC TRE-3 परीक्षा) आयोजित है। इसी परीक्षा में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को Hazaribagh लाया गया था।

बताया जा रहा है कि छात्रों को प्रश्न पत्र उपलब्ध कराया गया था और पिछले दो दिनों से उन्हें उत्तर देने की तैयारी करायी जा रही थी। शुक्रवार को अभ्यर्थियों के अलग-अलग बस से परीक्षा स्थल के लिए रवाना होने की सूचना पर ऑपरेशन चलाया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker