झारखंड

जमशेदपुर में एयर होस्टेस की फंदे से लटकती लाश मिलने से इलाके में सनसनी

जमशेदपुर : बिरसानगर में शुक्रवार को एयर होस्टेस सलोनी नायडू (Air Hostess Saloni Naidu) की फंदे से लटकती लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

Police ने शव को Post Mortem के लिए MGM Hospital भेजा। उधर, सलोनी के परिजनों ने आरोप लगाया कि सलोनी Suicide नहीं कर सकती, क्योंकि वह काफी मजबूत इरादों वाली लड़की थी।

पति की खुशी के लिए उसने Air Hostess की नौकरी छोड़ दी

अपनी पति की खुशी के लिए उसने Air Hostess की नौकरी छोड़ दी थी। परिजनों का आरोप है कि सलोनी को प्रताड़ित कर आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाया गया होगा।

तभी मजबूरी वश उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया होगा। सोनाली का मायका सोनारी आदर्शनगर है, पर परिवार के सभी लोग इंदौर (Madhya Pradesh) में रहते हैं।

सलोनी शहर के बिरसानगर के जोन नंबर 4 Road स्थित New Tent House के मालिक बलबीर सिंह की छोटी बहू थी।

Sensation in the area after the body of the air hostess was found hanging from the noose in Jamshedpur

साल भर पहले ही सलोनी ने परिवार की रजामंदी से Love-Marriage किया था

परिजनों का कहना है कि साल भर पहले ही सलोनी ने रवि सिंह भामरा नामक व्यक्ति के साथ प्रेम विवाह (Love-Marriage) किया था।

हालांकि दोनों की शादी में परिजनों की रजामंदी थी। Police के मुताबिक, गुरुवार की रात रवि सलोनी के साथ Zone नंबर 9 में मित्र विवेक के घर गया था जहां से तीनों रात 10 बजे घर पहुंचे। विवेक थोड़ी देर बाद घर लौट गया।

Husband-Wife ने अपने कमरे में खाना खाया। गुरुवार रात 2.30 बजे सलोनी Bathroom जाने की बात कहकर कमरे से निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी।

रवि ने जब ढूंढा तो उसकी घर के एक कमरा अंदर से बंद मिला। दूसरी चाबी से खोलने पर सलोनी कमरे के अंदर पंखे से लटकी हुई मिली। फिलहाल Police पूरे मामले की जांच कर रही है।

New Tent House के मालिक बलबीर सिंह की छोटी बहू थी

लड़की के परिजनों का आरोप है कि प्रताड़ित कर Suicide के लिए उकसाया गया होगा। सोनाली का मायका सोनारी आदर्शनगर है, पर परिवार के सभी लोग इंदौर रहते हैं। सलोनी बिरसानगर के Zone Number 4 रोड में New Tent House के मालिक बलबीर सिंह की छोटी बहू थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker