झारखंड

हजारीबाग में सिपाही ने घर में घुसकर 7वीं की छात्रा से किया दुष्कर्म, रामगढ़ थाना में है पदस्थापित

घटना के वक्त पीड़िता नहा रही थी और उसकी मां बाजार गई थी

News groupe Whatsapp

हजारीबाग: हजारीबाग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 7वीं कक्षा (Student Rape) की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, रामगढ़ थाना में पदस्थापित जवान अरविंद कुमार ने उसे घर में अकेला पाकर दुष्कर्म किया और अपना मोबाइल छोड़ कर फरार हो गया है।

घटना के वक्त पीड़िता नहा रही थी और उसकी मां बाजार गई थी। जब मां बाजार से लौटी तो देखा कि उसकी बेटी बेहोश पड़ी है। पुलिस ने दावा कि जल्द आरोपी को पकड़ लेंगे।

क्या है मामला

मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक सिपाही ने अपने पड़ोस के घर में घुसकर 7वीं की दलित छात्रा से दुष्कर्म किया।

हजारीबाग के मुफस्सिल थाना की पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के समय पीड़िता की मां कहीं बाहर गई हुई थी।

घर वापस लौटने पर उसने लहूलुहान बेटी को बेहोश पाया। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए।

बच्ची ने होश में आने के बाद अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।इसके बाद गांववालों ने पुलिस को सूचना दी।

लोगों ने बताया कि आक्रोशित भीड़ आरोपी को पकड़कर थाने ले जाने की तैयारी कर रही कि इसी दौरान गांव का ही सुरेश प्रसाद मेहता उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर भगा ले गया। इसके बाद भीड़ मुफस्सिल थाना पहुंची और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह दोपहर में बाजार गई थी। इस दौरान पड़ोसी अरविंद कुमार मेहता ने दोपहर करीब 1.30 बजे उसके घर में घुसकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी को पुलिस में अनुकंपा के आधार पर नौकारी मिली थी।

पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

मुफस्लि थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग के साथ रेप की घटना को लेकर आवेदन प्राप्त हुआ है। पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट में आरोप की पुष्टि होने के बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। मंगलवार को कोर्ट में पीड़िता के 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।