टेक्नोलॉजी

Viral VIDEO : उल्टी पैंट को स्ट्रेट करने के लिए भी बन गई मशीन, कुछ ही देर में सैंकड़ों पतलूनों को कर देती है सीधा

लोगों के लिए आज हम एक मशीन की खबर लेकर आए हैं। जिसे जानकर उन्हें खुशी हो सकती है जी हां हम बात कर रहे हैं कपड़ा सीधा करने वाली मशीन के बारे में क्योंकि असल में एक ऐसी मशीन है जो पेंट को चुटकियों में सीधा कर देती है।

Viral VIDEO : आजकल बिजी लाइफ होने के कारण लोगों के पास समय की कमी हो गई है। जिसके कारण लोग कई बार अपने काम को अधूरा ही छोड़ देते हैं।

अब जैसे घरेलू काम को ही ले ले कई बार कपड़े सीधे करने के बजाय उसे उल्टा ही अलमारी में रख देते हैं। कुछ लोग तो ऐसा समय कम होने पर करते हैं और कुछ लोग तो सच में आलसी होते हैं।

ऐसे लोगों के लिए आज हम एक मशीन की खबर लेकर आए हैं। जिसे जानकर उन्हें खुशी हो सकती है जी हां हम बात कर रहे हैं कपड़ा सीधा करने वाली मशीन (Pant Folding Machine) के बारे में क्योंकि असल में एक ऐसी मशीन है जो पेंट को चुटकियों में सीधा कर देती है।

Instagram पर Techzexpress Account से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें पैंट को सीधा करने का गजब जुगाड़ दिखाया गया है।

वीडियो से लग रहा है जैसे किसी फैक्ट्री का है क्योंकि सैकड़ों पतलून रखी दिखाई दे रही है। जो उलटी है और मिनट में सारी पतलून को सीधा कर दिया गया।

Viral VIDEO A machine made for straightening upside down pants, straightens hundreds of trousers in no time

Pant Folding Machine

Vedio में एक शख्स पाइप जैसी बड़ी सी मशीन के आगे खड़ा है और एक के बाद एक उल्टी रखी पैंट को उठाकर सिर्फ उसके सामने कर दे रहा है। पाइप के अंदर तेज हवा पैंट को अंदर की तरफ खींच ले रही है और उसे सीधा कर दे रही है।

शख्स कुछ ही सेकेंड में कई पैंट को सीधा करते दिख रहा है। इस तरह दूर एक शख्स ऐसी ही मशीन से पतलूनों को सीधा करते नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Techzexpress (@techzexpress)

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker