झारखंड

दर्दनाक हादसा : रांची-टाटा रोड में तीन बच्चों की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम, वाहनों की लगी लंबी कतार

रांची: बुंडू थाना क्षेत्र स्थित सूर्य मंदिर के पास हुए मंगलवार की दोपहर में हुए एक भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में तीन स्कूली बच्चों की मौके पर ही मौत (Death) गई, जबकि कई अन्य बच्चे घायल गए।

बताया जाता है कि यह घटना उस समय हुई जब सड़क पार करने के दौरान एक अनियंत्रित ट्रक (Uncontrolled truck) ने सड़क पार कर रहे बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही तीन बच्चों की मौत हो गई।

हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने घटना का विरोध करते हुए सड़क जाम कर दिया।

सड़क पर दोनों ओर दूर-दूर तक गाड़ियों की लंबी-लंबी कतार लग गई है। इस वजह से रांची-जमशेदपुर मार्ग पर परिचालन पूरी तरह से ठप हो गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन बुंडू सूर्य मंदिर के पास सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं, जिसमें लोग अपनी जान गंवा रहे हैं, लेकिन इसपर नियंत्रण के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से कोई एहतियाती कदम नहीं उठाया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि News लिखे जाने तक ग्रामीण वहीं जमे हुए थे।

ऐसे हुआ हादसा :

मंगलवार की दोपहर एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क पार कर रहे बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया।

अनियंत्रित ट्रक ने बच्चों को इतना जोरदार का टक्कर मारा कि बच्चे उसकी चपेट में आकर इधर-उधर दूर जा गिरे।

इससे मौके पर ही तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिये Hospital भेजा गया है। उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही बुंडू के थानेदार मौके पर पहुंचे और घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जबकि मृत बच्चों के शव को कब्जे में ले लिया।

खबर लिखे जाने तक मृतक बच्चों की पहचान नहीं हो पाई थी। शवों (Dead Body) की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker