झारखंड : पड़ोस की महिला का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, साइबर थाने में युवक के खिलाफ FIR

धमकी देकर पैसे ऐंठने के साथ ही शारीरिक संबंध भी बनाने का प्रयास करता है

देवघर: नगर थाना क्षेत्र के बंपास टाउन इलाके में अनीश राज नामक एक युवक पर आस-पड़ोस की महिलाओं की एडिट कर अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

इस संबंध में सुगंधा (काल्पनिक नाम) नामक एक महिला ने साइबर थाने में युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाकर कार्रवाई करने की मांग की है।

आरोपी अनीश राज के विरुद्ध धारा 354(ए), 354(सी), 354(डी), 509, एवं आईटी एक्ट के तहत धारा 66(ई), 67, 67(ए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

क्या है मामला

प्राथमिकी के अनुसार, कपड़ा व मोटर पाट् र्स का दुकानदार अनीश राज ने अनीश राज ने सुगंधा कुमारी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

जब सुगंधा के भाई को विडियो भेजा गया, तब सुगंधा के भाई ने सुगंधा को वह वीडियो दिखा कर बताया कि यह अनीश राज द्वारा भेजा गया है।

इसके बाद साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई। उन्होंने जानकारी दी कि अनीश राज का कपड़ा और मोटर पार्ट्स की दुकान है, जिसके बलबूते वह पैसे की धमकी देकर कहता है कि जहां भी जाना है जाओ, देखते हैं कौन क्या करेगा।

पुलिस को रुपए से खरीद लेंगे। वहीं, पीड़िता ने कहा है कि आरोपी द्वारा अक्सर पास पड़ोस की महिलाओं का एमएमएस बनाया जाता है और वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने के साथ ही शारीरिक संबंध भी बनाने का प्रयास करता है।

उन्होंने मामले में आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button