झारखंड

JSSC Exam: पेपर लीक मामले में बिहार से दो युवक अरेस्ट, SIT का एक्शन…

स्पेशल इन्वेस्टिगेशन (SIT) टीम का बड़ा एक्शन। टीम ने झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) की CGL परीक्षा के पेपर लीक मामले में बिहार (Bihar) से दो युवकों को अरेस्ट किया है।

SIT Action on JSSC Exam: स्पेशल इन्वेस्टिगेशन (SIT) टीम का बड़ा एक्शन। टीम ने झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) की CGL परीक्षा के पेपर लीक मामले में बिहार (Bihar) से दो युवकों को अरेस्ट किया है।

दोनों युवकों भागलपुर के राहुल पियूष और नवादा के अभिषेक राज को जेल भेज दिया गया है।

इससे पहले SIT ने झारखंड विधानसभा (Jharkhand Assembly) के अवर सचिव मो. शमीम और उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया था, जो अभी जेल में हैं।

पूछताछ में SIT को पता चला कि अभिषेक और राहुल ने पटना के राजीव कुमार के साथ मिलकर पेपर लीक करने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए इन्वेस्ट किया था। दोनों ने बैंक अकाउंट खोला, जिसमें अभ्यर्थियों से लिए गए पैसे जमा कराए जा रहे थे। SIT को अब राजीव की तलाश है। राजीव ने ही पेपर लीक की साजिश रची थी। उसके साथ अभिषेक और राहुल भी शामिल था।

राजीव ऐसे अभ्यर्थियों की तलाश करता था, जो नौकरी के लिए मोटी रकम देने के लिए तैयार हो। लेकिन परीक्षा से पहले ही पेपर Social Media पर वायरल हो गया। इससे अभ्यर्थी सेट नहीं हो पाए और इन्हें पैसे नहीं मिले। जांच में यह भी पता चला है कि अभिषेक ने ही पेपर की कॉपी JSSC के E-Mail पर भेजा था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker