मनोरंजन

‘जुग जुग जियो’ के स्टार्स ने की मुंबई मेट्रो की सवारी, वड़ा पाव खाकर ट्रोल हुए कियारा और वरुण

इसी कड़ी में हाल ही फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभा रहे वरुण धवन और कियारा आडवानी और अनिल कपूर ने मुंबई मेट्रो में सफर करके फिल्म का प्रमोशन किया

मुंबई: वरुण धवन और कियारा आडवाणी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की स्टारकास्ट इन दिनों जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं।

इसी कड़ी में हाल ही फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभा रहे वरुण धवन और कियारा आडवानी और अनिल कपूर ने मुंबई मेट्रो में सफर करके फिल्म का प्रमोशन किया।

हालांकि, इस दौरान वरुण और कियारा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिसे लेकर दोनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जुग जुग जियो

इस वीडियो को फिल्म समीक्षक विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में वरुण और कियारा मेट्रो के अंदर वड़ा पाव खाते नजर आ रहे हैं।

। दोनों को मेट्रो के अंदर खाने के लिए यूजर्स की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। दरअसल, मुंबई मेट्रो के नियमों के मुताबिक ट्रेन में सफर के दौरान कोई भी कुछ भी नहीं खा सकता है।

वरुण और कियारा के सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाने पर ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या मेट्रो के अंदर खाने की इजाजत है? इसे ‘वीआईपी ट्रीटमेंट’ कहते हुए एक ने कहा, “वाह! उनके लिए वीआईपी ट्रीटमेंट?” कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने मेट्रो के नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए दोनों एक्टर्स को फटकार लगाई। हालांकि, वरुण और कियारा की तरफ इसे लेकर कोई भी टिप्पणी सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि ‘जुग जुग जियो’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। खास बात यह है कि लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद अनिल कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी पहली बार रुपहले पर्दे पर सबके सामने होगी।

फिल्म में कियारा-वरुण की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। जुग-जुग जियो के निर्देशक राज मेहता हैं और यह इसी महीने 24 जून को रिलीज होगी।