भारत

मैं बीफ या किसी भी तरह का रेड मीट नहीं खाती, मंडी की BJP उम्मीदवार कंगना ने…

बीते दिनों Congress नेता विजय वडेट्टीवार (Vijay Wadettiwar) ने कहा था कि कंगना (Kangana) को Beef पसंद है और भारतीय जनता पार्टी

Kangana Ranaut Beef Controversy : प्रदेश की मंडी सीट (Mandi Seat) से BJP की उम्मीदवार मशहूर ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया है ‘मैं बीफ (Beef) या किसी भी तरह का रेड मीट (Red Meat) नहीं खाती।

यह शर्मनाक है और मेरे बारे में पूरी तरह से निराधार खबरें फैलाई जा रही हैं। मैं कई दशक से जीवन जीने के योगिक और आयुर्वेदिक तरीकों की वकालत कर रही हूं। मेरी छवि खराब करने में इस तरह के पैंतरे नहीं चलेंगे। मेरे लोग मुझे जानते हैं और उन्हें पता है कि मुझे हिंदू (Hindu) होने पर गर्व है, उन्हें कुछ भी कभी भी भ्रमित नहीं कर सकता। जय श्रीराम।’

बता दें कि बीते दिनों Congress नेता विजय वडेट्टीवार (Vijay Wadettiwar) ने कहा था कि कंगना (Kangana) को Beef पसंद है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उन्हें टिकट दे दिया।

अब कंगना ने जवाब दिया है कि वह बीफ या रेड मीट नहीं खाती हैं।

उनके Tweetपर कई लोगों ने पुराना स्क्रीनशॉट (Old Screenshot) डाला है। इसमें कंगना की तरफ से लिखा गया था कि बीफ (Beef) खाने मे कोई बुराई नहीं है।

कंगना के हैंडल से मई 2019 में Tweet किया गया था, बीफ या कोई भी मीट खाने में कुछ गलत नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker