भारत

दारोगा फ्री सब्जी ले जाता और पैसे भी छीन लेता, दुकानदार ने VIDEO बनाकर दी जान

दारोगा और सिपाही बार-बार फ्री सब्जी ले जाते थे। । । पैसे भी छीन लेते थे। । । इसी बात से परेशान एक गरीब सब्जी वाले ने आत्महत्या (Suicide) कर ली।

Shopkeeper Commits Suicide: दारोगा और सिपाही बार-बार फ्री सब्जी ले जाते थे। । । पैसे भी छीन लेते थे। । । इसी बात से परेशान एक गरीब सब्जी वाले ने आत्महत्या (Suicide) कर ली।

ये बेहद शर्मनाक खबर यूपी के कानपुर से सामने आई है। आरोप है कि दारोगा और सिपाही सब्जी विक्रेता से ना सिर्फ पैसे छीन लेते थे बल्कि उसके साथ गाली-गलौज (Abusive Language) भी करते थे।

पुलिसवालों की इसी जासती से परेशान होकर उसने फांसी लगाकर Suicide कर लिया। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं।

आरोपी पुलिस वालों के नाम आए सामने

बता दें कि सब्जी दुकान सुशील कुमार ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाकर अपना दर्द बयां किया। जिसमें उन्होंने मंडी पुलिस चौकी (Mandi Police Station) के इंचार्ज सत्येंद्र यादव और सिपाही अजय यादव पर गंभीर आरोप लगाए।

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

मृतक ने वीडियो में आरोप लगाया की मंडी पुलिस चौकी के इंचार्ज सत्येंद्र यादव अक्सर उसके गाली-गलौज करते हैं। परेशान करते हैं।

जब देखो तब उसके पैसे छीन लेते हैं। जबरन सब्जी तक ले लेते हैं। कुछ दिन पहले ही 5000 रुपये छीने थे। हर समय बेइज्जत करते रहते हैं। उनके साथ सिपाही अजय यादव भी रहता है। सुशील ने अपने वीडियो में कहा- इन सबसे परेशान होकर मैं Suicide कर रहा हूं।

शिकायत करने पर भी नहीं हुई थी सुनवाई

हैरानी इस बात की है कि सुशील ने दरोगा की शिकायत सचेंडी थाने में की थी, लेकिन आरोपी दारोगा पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। फिलहाल, मृतक के भाई ने चौकी इंचार्ज सत्येंद्र और सिपाही अजय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जिसपर पुलिस अधिकारी ने कार्रवाई करने की बात कही है।

पुलिस अधिकारियों ने की कार्रवाई की बात

इलाके के ACP टीवी सिंह का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर दारोगा सत्येंद्र यादव और सिपाही अजय यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। Body को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, बाकी की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker