विदेश

कैटी पेरी बूढ़ी होने के बाद बनना चाहती हैं पॉप स्टार

लॉस एंजेलिस: कैटी पेरी (Katy Perry) ने बूढ़ी होने के बाद भी पॉप स्टार (Pop Star) बनने का संकल्प लिया है। 38 वर्षीय सिंगर (Singer) ने अपने ‘गूप’ पॉडकास्ट (Podcast) पर ग्वेनेथ पाल्ट्रो (Gwyneth Paltrow) से कहा: मैं ग्रैंडमा (Grandma) पॉप स्टार बनना चाहती हूं।

आपने मेरे फील्ड में बुजुर्गो को नहीं देखा होगा, लेकिन मैं बूढ़ी होने पर पॉप स्टार बनना चाहती हूं। मैं इसे अपनी बेटी के लिए, अपने परिवार के लिए, अपने साथी के लिए करना चाहती हूं।

‘रोर’ हिटमेकर ने दिसंबर 2021 के अंत में स्ट्रिप पर नए रिसॉर्ट्स वल्र्ड होटल (New Resorts World Hotel) में अपना सिन सिटी रेजीडेंसी ‘प्ले’ शुरू किया, और उन्होंने एक परफॉर्मिग शेड्यूल (Performing Schedule) बनाया है जो उन्हें काफी डाउनटाइम देता है।

कैटी पेरी बूढ़ी होने के बाद बनना चाहती हैं पॉप स्टार

पॉप सुपरस्टार अपने होम लाइफ और काम के बीच संतुलन बनाए हुए है

‘स्मार्टलेस’ पोडकास्ट पर बात करते हुए उन्होंने मजाक में कहा, यह तीन सप्ताह चालू है और फिर कभी-कभी छह से नौ सप्ताह की छुट्टी होती है। बीच में ‘फैट एल्विस’ बनना वास्तव में आसान है।

 

पॉप सुपरस्टार अपने होम लाइफ और काम के बीच संतुलन बनाए हुए है। वह अपने बिजी शेड्यूल (Busy Schedule) में मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम और अपनी दो साल की बेटी डेजी के साथ वक्त बिताने के लिए समय निकाल ही लेती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker