… और दो गर्भाशय वाली इस महिला ने चंद घंटो के अंतर पर दो बेटियों को दिया जन्म

बर्मिंघम अस्पताल ने कहा, दो गर्भाशय होने का ऐसा मामला लाखों में एक महिला के साथ होता है। अलबामा की रहने वाली महिला के दोनों गर्भाशयों में एक-एक बच्चा था

News Aroma

Two Uteruses in Stomach: मानव जीवन में यदा-कदा अजब- गजब किस्म की घटनाएं होती रहती हैं। किसी महिला के पेट में दो गर्भाशय (Two Uteruses) का होना इसी प्रकार की घटना है।

जानकारी के अनुसार, अमेरिका की दो गर्भाशय वाली महिला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। 32 साल की केल्सी हैचर (Kelsey Hatcher) ने एक दिन के अंतर पर करीब 20 घंटे के भीतर दो स्वस्थ बेटियों को जन्म दिया।

… और दो गर्भाशय वाली इस महिला ने चंद घंटो के अंतर पर दो बेटियों को दिया जन्म - ...and this woman with two uteruses gave birth to two daughters at an interval of a few hours

दो गर्भाशय होने का ऐसा मामला लाखों में एक

बर्मिंघम अस्पताल (Birmingham Hospital) ने कहा, दो गर्भाशय होने का ऐसा मामला लाखों में एक महिला के साथ होता है। अलबामा की रहने वाली महिला के दोनों गर्भाशयों में एक-एक बच्चा था।

वहीं, केल्सी हैचर ने भी Instagram पर यह जानकारी साझा की। उन्होंने बताया, मैंने मंगलवार को रॉक्सी लैला को जन्म दिया और बुधवार को दूसरी बेटी रेबेल लेकन दुनिया में आई।

हमें Follow करें!