क्राइमझारखंड

खूंटी SDM सैयद रियाज अहमद भेजे गए जेल

रांची: यौन उत्पीड़न के आरोपी खूंटी SDM सैयद रियाज अहमद (Khunti SDM Syed Riaz Ahmed accused of sexual Harassment) को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। खूंटी एसपी अमन कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

एसडीएम सैयद रियाज अहमद 2018 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। खूंटी महिला थाना में कांड संख्या 14/22 में आईपीसी की धारा 355 ए और 509 के अलावा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

मंगलवार को कोर्ट (Court) में पीड़िता का धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाया गया। हिमाचल प्रदेश की रहने वाली पीड़िता मध्य प्रदेश में आईआईटी की छात्रा है।

छात्रा से छेड़खानी करते हुए आगे बढ़ने का प्रयास किया

पीड़ित छात्रा 20 दिनों के लिए छात्र-छात्राओं के समूह के साथ खूंटी में इंटर्नशिप (Internship in Khunti) के लिए आयी थी। एक जुलाई की रात एसडीओ ने इंटर्न छात्र-छात्राओं को आवास पर पार्टी के लिए बुलाया था।

आरोप है कि इसी दौरान SDM बात करने के बहाने उसे अकेले में ले गए और उसके साथ अश्लील बातें की। उन्होंने छात्रा से छेड़खानी करते हुए आगे बढ़ने का प्रयास किया।

चार जुलाई को पीड़ित जब FIR दर्ज कराने पहुंची तो प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। SDM सैयद रियाज अहमद शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी भी IAS हैं, जो छत्तीसगढ़ में तैनात हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker