क्राइमभारत

मुंबई में कोरियाई महिला से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, दो हुए गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने यहां एक सड़क पर दक्षिण कोरिया (South Korea) की एक महिला यूट्यूबर (Female Youtuber) के साथ छेड़छाड़ करने और उसका पीछा करने के आरोप में बृहस्पतिवार को दो व्यक्तियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आया जिसमें मुंबई के खार इलाके में एक युवक इस महिला का यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) करता दिख रहा है।

Female Youtuber

महिला ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में उसकी पेशकश ठुकरा दी

वीडियो साझा करने वाले एक ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) पर दावा किया गया है कि पीड़िता दक्षिण कोरिया की नागरिक है और मंगलवार रात करीब आठ बजे जब वह उपनगरीय खार इलाके में ‘लाइवस्ट्रीमिंग’ (Livestreaming) कर रही थी तब यह घटना हुई।

वीडियो (Video) में दिख रहा है कि युवक महिला के काफी करीब आ गया और उसके विरोध करने के बावजूद उसने महिला का हाथ पकड़कर उसे अपनी ओर खींचने की कोशिश की।

महिला जब घटनास्थल (Crime Scene) से जाने लगी, तो वही आदमी अपने एक दोस्त के साथ फिर से मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर सवार होकर आ गया और उसने महिला को उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की। महिला ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में उसकी पेशकश ठुकरा दी।

Female Youtuber

इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है

खार थाने के एक अधिकारी (Officer) ने बताया कि पुलिस के ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) पर यह वीडियो आने के बाद उन्होंने इस घटना का संज्ञान लिया। उनके अनुसार, इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों (The Accused) की पहचान करने के बाद पुलिस (Police) ने उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा के पटेल नगर से उन्हें पकड़ा। उनकी उम्र क्रमश: 19 एवं 21 साल है।

Female Youtuber

उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला यूट्यूबर (Youtuber) से संपर्क किया लेकिन वह यह कहते हुए पुलिस थाने नहीं पहुंची कि वह बाद में आयेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker