खेल

KT बोल्टर ने D वेकिच को दी शिकस्त, सैन डिएगो ओपन के सेमीफाइनल में की एंट्री…

ब्रिटिश नंबर 1 केटी बोल्टर (KT Boulter) ने सातवीं वरीयता प्राप्त डोना वेकिच पर सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से जीत के बाद San Diego ओपन में अपने पहले WTA सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

San Diego: ब्रिटिश नंबर 1 केटी बोल्टर (KT Boulter) ने सातवीं वरीयता प्राप्त डोना वेकिच पर सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से जीत के बाद San Diego ओपन में अपने पहले WTA सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

सातवीं वरीयता प्राप्त डोना वेकिच के खिलाफ मुकाबला करते हुए, बोल्टर को शुरुआत में ही कड़ी परीक्षा देनी पड़ी क्योंकि वेकिच आगे बढ़ी और Bolter की सर्विस तोड़कर पहले सेट में 3-1 की बढ़त ले ली।

San Diego

हालाँकि, बोल्टर ने मैच को हाथ से जाने नहीं दिया और शानदार वापसी करते हुए स्कोर 3-3 से बराबर कर दिया। दोनों खिलाड़ियों के बीच एक-दूसरे को झटका लगने के बाद, बोल्टर को दृढ़ता का फल मिला क्योंकि उसने कई तीव्र रैलियों के बाद एक कठिन संघर्षपूर्ण शुरुआती सेट जीत लिया।

पहले सेट में अपनी जीत से उत्साहित बोल्टर ने दूसरे सेट में अपनी गति जारी रखी और धमाकेदार सर्विस और सटीक शॉट मेकिंग के प्रदर्शन से 4-0 की शानदार बढ़त बना ली। फिर भी, जब जीत करीब दिख रही थी, वेकिच ने पलटवार करते हुए बोल्टर की सर्विस तोड़ दी और अंतर को 5-2 तक कम कर दिया।

San Diego

यह उनके करियर में पहली बार है कि बोल्टर ने Lesia Surenko और बीट्रिज़ हद्दाद माइया पर अपनी पिछली जीत के बाद किसी टूर्नामेंट में शीर्ष 50 में शामिल कई खिलाड़ियों को हराया है।

दबाव बढ़ने के साथ, बोल्टर को मैच के लिए सर्विस करते समय एक महत्वपूर्ण क्षण का सामना करना पड़ा। क्षण भर के लिए लड़खड़ाने के बावजूद, उसने अपना संकल्प जगाया और शक्तिशाली Shots की झड़ी लगा दी, जिससे वेकिच को 24-शॉट की लम्बी रैली में मजबूर होना पड़ा।

कौशल और दृढ़ संकल्प के लुभावने प्रदर्शन में, बोल्टर विजयी हुई, उसने मैच जीत लिया और एक अच्छी जीत के साथ सेमीफाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker