भारत

रामलला के दर्शन करने पहुंचे गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल (Bhupendra Patel) ने श्री राम जन्मभूमि मन्दिर में अपने मंत्रिमंडल के साथ श्रीराम लला के दर्शन-पूजन किया।

Gujarat CM Bhupendra Patel Arrived Ayodhya: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल (Bhupendra Patel) ने श्री राम जन्मभूमि मन्दिर में अपने मंत्रिमंडल के साथ श्रीराम लला के दर्शन-पूजन किया। उनका विमान शनिवार को 25 सदस्यीय डेलिगेशन को लेकर महर्षि Valmiki Airport पर विशेष विमान उतरा।

एयरपोर्ट पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही व भाजपा संगठन की तरफ से शैलेंद्र कोरी ने भव्य स्वागत किया।उसके बाद सभी एकसाथ दर्शन करने गए।

दर्शन पूजन के उपरांत मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने कहा कि आज मुझे गुजरात के मेरे मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ राम लला के दर्शन का सौभाग्य मिला है। यह हम सबके लिए बहुत ही भावुक क्षण है।

Ayodhya में हुआ प्राण प्रतिष्ठा समारोह देश में नए कालचक्र के उद्भव का उद्घोष है। आगामी 1000 वर्षों के लिए राम राज्य की स्थापना का यह संकल्प है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में इस अमृतकाल में राम मंदिर निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा समारोह करोड़ो देशवासियों के लिए अमृत उत्सव के समान रहा।

हर एक हिंदू का संकल्प था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, ऐसे ऐतिहासिक मंदिर के भूमि पूजन और प्राण प्रतिष्ठा, दोनों ही पवित्र कार्य का सौभाग्य प्रधानमंत्री मोदी को प्राप्त हुआ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker