टेक्नोलॉजी

Laptop Sale: किफायती कीमत के साथ दमदार फीचर्स ने मचाई धूम, Amazon में तेजी से बिक रहा यह Laptop, जानें

Amazon Laptop Sale: अगर आप भी लंबे समय से Laptop खरीदने का प्लान कर रहें है मगर Budget में Fit ना होने पर इस प्लान को postpone करते रहते हैं या फिर फीचर्स की जानकारी को लेकर दुविधा में हैं, तो आज के इस आर्टिकल में हम लेकर आए हैं इसका समाधान, जिसे भारतीयों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल, टेक्नो का दावा है कि उसका Tecno Megabook T1 Laptop Amazon पर सबसे ज्यादा बिकने वाले लैपटॉप के रूप में टॉप पर रहा है।

इसे सितंबर 2023 में लॉन्च किया गया था और इसने ट्रेडिशनल लैपटॉप कैटेगरी में पसंदीदा विकल्प के रूप में अपनी स्थिति सुरक्षित कर ली है।

लैपटॉप मेटल बॉडी, लंबी बैटरी लाइफ और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स के साथ आता है। Amazon पर फिलहाल ये भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। जानें क्या हैं कीमत और खासियत।

Laptop Sale: किफायती कीमत के साथ दमदार फीचर्स ने मचाई धूम, Amazon में तेजी से बिक रहा यह Laptop, जानें

कम कीमत में मिल रहा है 16GB तक रैम और दमदार प्रोसेसर

Megabook T1 कई बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ आता है, जो इसे बाजार में अलग बनाता है। Tecno Megabook T1 में 15.6-इंच फुल HD डिस्प्ले है, जिसमें 1920×1080 पिक्सेल रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 350 निट्स ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है।

डिस्प्ले पैनल में TUV रीनलैंड आई कम्फर्ट सर्टिफिकेशन, SRGB कलर गैमट का 100% कवरेज और एडॉप्टिव DC डिमिंग सपोर्ट है। लैपटॉप इंटेल के 11th जनरेशन के कोर 17 प्रोसेसर से लैस है जो 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज के साथ आता है।

लैपटॉप विंडोज 11 पर चलता है। इसके अलावा, लैपटॉप में DTS इमर्सिव साउंड के साथ डुअल स्पीकर और साथ ही AI एनवायरनमेंट नॉइज कैंसिलेशन तकनीक से लैस डुअल माइक्रोफोन भी हैं।

Laptop Sale: किफायती कीमत के साथ दमदार फीचर्स ने मचाई धूम, Amazon में तेजी से बिक रहा यह Laptop, जानें

दमदार Battery Backup

यदि आप किसी काम से जा रहें हो और Laptop की बैट्री खत्म होने की समस्या से परेशान रहते हैं तो Megabook T1 एक अच्छा विकल्प हैं। चूंकि यह फुल चार्ज होने पर 17.5 घंटे तक चलेगा।

इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए, Megabook T1 में दो USB 3.0 पोर्ट, एक USB 3.1 पोर्ट, दो USB टाइप-सी पोर्ट, एक HDMI पोर्ट, वाई-फाई 6, एक 3.5 mm ऑडियो जैक और एक TF कार्ड रीडर जैसे कई फीचर्स हैं।

Laptop में 2 मेगापिक्सेल वेबकैम और फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। टेक्नो के नए लैपटॉप की मोटाई 14.8 एमएम है और यह लगभग 1.48 किलोग्राम वजनी है।

Laptop में 70Wh की बैटरी है जिसे 65W चार्जिंग एडॉप्टर का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर यह 17.5 घंटे तक चल सकता है। इतना ही नहीं, सुरक्षित लॉगइन के लिए इसमें फिंगरप्रिंट पावर बटन भी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker