भारत

अब लोरेंस बिश्नोई गैंग ने शरद पवार की पार्टी के इस नेता को जान से मारने की दी धमकी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार गुट) के विधायक और इंडिया गठबंधन के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. जितेंद्र आव्हाड (Dr. Jitendra Awhad) को जान से मारने की धमकी दी है।

Lawrence Bishnoi Threatened Dr. Jitendra Awhad: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार गुट) के विधायक और इंडिया गठबंधन के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. जितेंद्र आव्हाड (Dr. Jitendra Awhad) को जान से मारने की धमकी दी है।

आव्हाड ने खुद मीडिया को इस बारे में जानकारी दी है कि उनके मोबाइल फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है और यह धमकी किसी और ने नहीं, बल्कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से दी गई है।

उन्होंने कहा, “हालांकि, मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। मुझे इससे पहले भी कई धमकियां मिल चुकी हैं। मैंने जीवन में बहुत कुछ देखा है, तो इन सब चीजों से मुझे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता।”

इससे पहले Lawrence Bishnoi Gang की ओर से सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई थी, जिसके बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री खुद अभिनेता के घर पहुंचे थे और उन्हें हर मुमकिन सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया था।

मुख्यमंत्री ने कहा था कि आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। इसके बाद पुलिस ने मामले में उन दो युवकों को भी गिरफ्तार किया, जिन्होंने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी।

दोनों युवकों की पहचान विक्की गुप्ता और योगेंद्र पाल के रूप में हुई थी। हालांकि, इनके परिजन इस मामले में दोनों युवकों के शामिल होने की बात को सिरे से खारिज कर रहे हैं।

उधर, बीते दिनों पुलिस ने अभिनेता को भी इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि उनकी किसी से भी रंजिश नहीं है, तो ऐसे में किसी पर आरोप लगाना उचित नहीं रहेगा।

वहीं, जिस Lawrence Bishnoi Gang ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी, उसी गैंग ने अब Dr. Jitendra Awhad को भी मारने की धमकी दी है। जिसके बाद मामला काफी पेचीदा हो गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker