झारखंड

शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन की एक बोगी में फेल हो गया AC, यात्रियों ने झेली परेशानी

भीषण गर्मी में शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन (Shaktipunj Express Train) की एक बोगी का एसी फेल हो गया। बोगी में बैठे यात्रियों की हालत खराब हो गई।

Shaktipunj Express Train: भीषण गर्मी में शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन (Shaktipunj Express Train) की एक बोगी का एसी फेल हो गया। बोगी में बैठे यात्रियों की हालत खराब हो गई।

यह ट्रेन बरकाकाना जंक्शन (Barkakana Junction) पर पहुंची तो यात्री बोगी से उतरकर बाहर निकल गए। वहां अफरा-तफरी जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई।

कुछ लोग रेलवे कर्मचारियों को कोस रहे थे तो कुछ लोग टेक्नीशियन की हरकतों से परेशान दिखे। यात्रियों ने @रेलमदद पर ट्वीट भी किया।

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर 01:10 बजे Shaktipunj Express गाड़ी संख्या 11448 हावड़ा से जबलपुर के लिए रवाना हुई। इस दौरान एसी कोच बी-3 के एसी काम नहीं कर रहा था। पहले तो लेकर TTE से शिकायत की गई।

कोई हल नहीं निकला तो यात्री दीपायन मुखर्जी ने @ रेलमदद को ट्वीट करते हुए शिकायत दर्ज कराई। ‘रेलवेसेवा’ ने त्वरित संज्ञान लिया। रेफरेंस नंबर 2024042109772 के तहत शिकायत पर संबंधित अधिकारियों और विभागों को निर्देशित किया गया।

ट्रेन शाम 08:55 बजे बजे बरकाकाना पहुंची, जहां कोच के यात्री काफी परेशान दिखे। हावड़ा से बरकाकाना पहुंचे दीपायन मुखर्जी ने कहा कि सफर के दौरान टेक्नीशियन की टीम ने एसी ठीक करने का प्रयास किया लेकिन गड़बड़ी ठीक नहीं हो सकी।

हावड़ा (Howrah) से गढ़वा जा रहे कृष्णा प्रसाद ने कहा कि ट्रेन परिचालन से पूर्व तकनीकी खराबियों को दूर कर लेना चाहिए था, जिससे सवारियों को परेशानी उठानी न पड़े।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक कोच में एसी चालू था लेकिन ठीक तरीके से कूलिंग नहीं हो पा रही थी। बताया जाता है कि चंद्रपुरा स्टेशन से टेक्नीशियनों (Technicians) ने मरम्मत करते हुए गड़बड़ी में काफी हद तक सुधार भी कर लिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker