झारखंड

चाचा ने तीन साल की भतीजी के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Lohardaga Rape News: सोमवार को लगातार दूसरे दिन भी लोहरदगा (Lohardaga) में रेप की घटना होने के बाद बाल संरक्षण समिति एक्शन में आ गई है। इसके सदस्य सक्रिय हो गए हैं।

बता दें कि सोमवार को Lohardaga के सेन्हा प्रखंड क्षेत्र में उसे समय रिश्ता तार-तार हो गया, जब रिश्ते में चाचा ने अपनी तीन साल की अबोध भतीजी के साथ रेप किया। जानकारी के मुताबिक आरोपी 27 वर्षीय युवक विकेश उरांव पास ही स्थित अपने मौसा के घर गया हुआ था। उसे समय उसके मौसरे भाई भैया और भाभी पास में गए थे। इस दौरान उसने तीन साल की अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म (Rape) किया।

घटना के वक्त ही उसके मां-पिता मौके पर पहुंच गए। बच्ची को बदहोशी की अवस्था में देखकर उसकी हल्की पिटाई की। घटिया घटना की जानकारी पुलिस को जानकारी दी।

त्वरित कार्रवाई करते हुए सेन्हा थाना प्रभारी मनोज कुमार की अगुवाई में पुलिस ने दुष्कर्मी चाचा विकेश उरांव को गिरफ्तार कर लिया। उसे मंगलवार को मेडिकल जांच के बाद मंडल कारा भेजा जाएगा।

रविवार को भी Lohardaga के बगड़ू थाना क्षेत्र में दो नाबालिक बच्चियों के साथ गैंगरेप हुआ था। इसमें आरोपी तीन नाबालिग समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker