भारत

प्रेमिका करती रही आशिक के साथ Sex, पीछे से Boyfriend ने कर दी हत्या…

युवती ने बताया कि उसने प्लान के मुताबिक शिवांशु को मिलने के लिए कमरे पर बुलाया।

Love Triangle in UP: प्रेम कहानियों (Love Stories) में धोखे तो बहुत सुने है। मगर ऐसी घटना पहली बार प्रकाश में आई है, जहां लड़की ने अपने आशिक के साथ Sex करते करते उसकी हत्या (Murder) करवा दी।

इस घटना के बारे में जिसने सुना वो हैरत में चला गया।

प्रेमिका ने अपने आशिक को Sex में उलझाया

UP के बदायूं में हुए शिवांशु गौतम हत्याकांड मामले में पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ में युवती का कबूलनामा सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। उसने बिना किसी हिचकिचाहट के पूरी घटनाक्रम बताती चली गई।

युवती ने बताया कि शिवांशु और सनी से उसकी दोस्ती थी। डेढ़ साल से शिवांशु के साथ उसके प्रेम संबंध (Love Affair) थे। जब इस बात का पता उसके दूसरे प्रेमी सनी को चली तो वह शिवांशु के पीछे पड़ गया। इस पर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली।

युवती ने बताया कि उसने प्लान के मुताबिक शिवांशु को मिलने के लिए कमरे पर बुलाया। वहां पहले से ही सनी छिपा बैठा था। जैसे ही प्रेमिका ने अपने आशिक को Sex में उलझाया वैसे ही पीछे से आकर सनी ने शिवांशु का गला कस दिया।

शिवांशु का शव बोरे में बंद कर दिया

बरेली के सिविल लाइंस कोतवाली (Civil Lines Kotwali) क्षेत्र के आरिफपुर नवादा का रहने वाला 21 साल शिवांशु गौतम B.Sc Third Year का छात्र था। वह अपने पिता की किराना दुकान पर बैठता था। 2 अप्रैल की शाम वह दोस्त के घर जाने की बात कहकर बाइक से निकल गया था।

सोमवार को तनु की निशानदेही से शिवांशु का बोरे में बंद शव बरेली के वंशीनगला के पास Railway Track किनारे झाड़ियों से बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने तुन के साथ उसके प्रेमी सनी कश्यप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

शिवांशु से तनु की नजदीकियां बढ़ गईं

पुलिस की पूछताछ के दौरान तनु ने बताया शिवांशु और सनी दोनों अच्छे दोस्त थे। वह तीनों ही Network Marketing से जुड़े थे। जिसके चलते उसके प्रेमी सनी ने ही करीब डेढ़ साल पहले शिवांशु से उसकी मुलाकात कराई थी। तब वह शिवांशु को नहीं जानती थी। मिलने के बाद उसकी और शिवांशु की बात होने लगी थी।

शुरुआत में सनी ने कभी इस बात का विरोध नहीं किया था। इसके चलते उसकी शिवांशु से तनु की नजदीकियां बढ़ गईं थी। तनु कई बार जरूरत पर शिवांशु से रुपये भी ले चुकी थी।

कैसे की हत्या

इस बीच उसने शिवांशु के साथ कई बार शारीरिक संबंध (Physical Relationship) भी बनाए थे। जिसके चलते शिवांशु आए दिन उससे मिलने को कहता था। जब इसकी भनक उसके दूसरे प्रेमी सनी को लगी तो वह विरोध करने लगा। तनु भी सनी से प्यार करती थी। इस वजह से वह उसकी बातों में आ गई।

दोनों ने मिलकर शिवांशु को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और 2 अप्रैल को शिवांशु को बरेली बुलाया। जहां दोनों दो घंटे तक घूमते रहे। इसके बाद करीब दस बजे सुभाषनगर स्थित घर पहुंचे। यहां सनी पहले से ही कमरे में छिपा था। जब वह दोनों Physical Relationship बनाने लगे। तभी सनी ने पीछे से आकर शिवांशु के गले में दुपट्टे से गला कस दिया। वहीं, तनु ने शिवांशु के हाथ जकड़ लिए। कुछ ही पलों में शिवांशु की जान चली गई। जिसके बाद दोनों ने शव (Dead Body) को कमरे में छिपा दिया। वहीं तनु की निशानदेही से शिवांशु का बोरे में बंद शव बरेली के वंशीनगला के पास Railway Track किनारे झाड़ियों से बरामद किया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker