खेल

CSK फैंस की बढ़ी टेंशन, लंगड़ाते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, पैर में…

हालांकि मैच के बाद फैंस को एक बड़ा झटका भी लगा, क्योंकि M.S Dhoni लंगड़ाते नजर आए। इसका Video खुद अब CSK ने शेयर किया है।

M.S Dhoni Injured: रविवार की रात दिल्ली (Delhi) और चेन्नई (Chennai) के बीच हुई मैच में जीत भले ही दिल्ली की हुई हो लेकिन चेन्नई के फैंस की खुशियां भी सातवें आसमान पर थी।

भले ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) IPL 2024 में पहला मैच हारी, लेकिन जिस तरह से विशाखापट्टनम में MS Dhoni का स्वागत हुआ और जिस तरह का सपोर्ट उनको वाइजैग में मिला, वह किसी रॉयल मेहमाननवाजी से कम नहीं था।

हालांकि मैच के बाद फैंस को एक बड़ा झटका भी लगा, क्योंकि M.S Dhoni लंगड़ाते नजर आए। इसका Video खुद अब CSK ने शेयर किया है।

फैंस का किया शुक्रिया अदा

दरअसल, 31 मार्च को खेले गए मैच में चेन्नई को दिल्ली के हाथों हार मिली। इस मैच में M.S Dhoni का बल्ला चला।

धोनी मैच के बाद अपने क्रिकेटिंग गीयर्स उतारकर मैदान पर लौटे और फैंस का शुक्रिया अदा किया, क्योंकि वे पहली बार इस सीजन में बैटिंग के लिए उतरे थे।

हालांकि, वे बाद में चोटिल नजर आए, जो आप नीचे दिए गए Video में देख सकते हैं।

घुटने की चोट से परेशान माही

आप Video में देख सकते हैं कि M.S Dhoni चलते हुए लंगड़ा रहे हैं। एक Photo भी सामने आई थी, जिसमें एमएस धोनी के बाएं पैर की काफ में एक सपोर्ट बैंड बंधा हुआ था, जिसमें सक्शन कप लगा हुआ था। शायद बर्फ या फिर गर्म पानी से धोनी सिकाई कर रहे होंगे।

पिछले साल एमएस धोनी घुटने की चोट से परेशान थे, लेकिन पूरे सीजन खेले। हालांकि, इस बार वे लंगड़ाते हुए नजर आए तो फैंस को टेंशन होने लगी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker