आलमगीर आलम को विधायकों ने नहीं बताई नाराजगी की वजह

नाराज विधायकों की बात को वे मुख्यमंत्री तक रखने का काम करेंगे

रांची: कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुक्रवार को विधायक दल के नेता सह ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम की अध्यक्षता में उनके आवास पर हुई। बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर भी मौजूद थे।

इस दौरान बैठक में कई बातें सामने आई। इसमें विधानसभा चुनाव के पहले प्रदेश कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में झारखंड की जनता को जितने वादे किए थे, वे पूरी तरह से धरातल पर नहीं उतरे हैं।

इससे कांग्रेस के सभी विधायक काफी नाराज हैं। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए आलमगीर आलम ने कहा है कि नाराज विधायकों की बात को वे मुख्यमंत्री तक रखने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि बैठक में सभी विधायकों ने अपनी-अपनी समस्याओं को प्रमुखता से रखा। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पार्टी की तरफ से कुछ बातें भी करनी है, जिसपर बैठक में बातचीत हुई है।

इन समस्याओं में विधायकों के अपने-अपने क्षेत्र की समस्याएं शामिल हैं। जब आलमगीर आलम से विधायकों की नाराजगी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

बैठक में खाद्य आपूर्ति मंत्री रामेश्वर उरांव, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सह विधायक बंधु तिर्की, राजेश कच्छप, इरफान अंसारी, प्रदीप यादव, उमाशंकर अकेला, दीपिका पांडेय सिंह, पूर्णिमा नीरज सिंह सहित अन्य विधायक मौजूद थे।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button