टेक्नोलॉजी

Motorola ने भारत में पेश किए नए किफायती स्मार्टफोन

हाई रेफ्रेश रेट और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है

नई दिल्ली: मोटोरोला ने गुरुवार को एक नया किफायती स्मार्टफोन मोटो ई32एस लॉन्च किया जो भारतीय उपभोक्ताओं (Indian Consumers) के लिए हाई रेफ्रेश रेट और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है।

8,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ, स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 3 जीबी प्लस 32 जीबीऔर 4 जीबी प्लस 64 जीबी और दो कलर ऑप्शन- स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर में आता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, बजट सेगमेंट में सबसे प्रीमियम, समकालीन और टिकाऊ डिजाइन देने के उद्देश्य से मोटो ई32एस प्रीमियम पीएमएमए फिनिश के साथ आता है, जो सेगमेंट की पहली IP52 रेटिंग के साथ एक अल्ट्रा स्लिम (Ultra Slim) और टिकाऊ डिजाइन है।

स्मार्टफोन 6.5-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट, 16 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 5000 MH की बैटरी और बहुत कुछ के साथ आता है।

6 जून से रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा

मोटो E32S में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और मीडियाटेक के लेटेस्ट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ LPDDR4X रैम के साथ क्लास लीडिंग सिक्योरिटी फीचर्स और परफॉर्मेंस भी शामिल है जो अपने सेगमेंट के लिए असाधारण परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

E32S भी सेगमेंट की सर्वश्रेष्ठ कनेक्टिविटी फीचर्स (Connectivity Features) के साथ आता है जिसमें सबसे अनुकूलित ब्रॉडबैंड और 4जी कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड वाईफाई और 2×2 MIMO शामिल हैं।

कंपनी ने कहा कि नया लॉन्च किया गया स्मार्टफोन जियोमार्ट, जियोमार्ट डिजिटल, रिलायंस डिजिटल और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 6 जून से रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker