झारखंड

मोराबादी मैदान में सांसद संजय सेठ ने की चाय पर चर्चा

रांची: रांची (Ranchi) के सांसद संजय सेठ (MP Sanjay Seth) ने रविवार को मोराबादी (Morabadi) मैदान में तीन स्थानों पर नागरिकों के साथ चाय पर चर्चा की।

इस दौरान सांसद ने रांची में बेहतर कानून व्यवस्था (Law and order), बेहतर नागरिक सुविधाएं मुहैया कराने, बिजली सहित अन्य मुद्दे, जो रांची (Ranchi) को एक बेहतर शहर बना सकते हैं, इस पर सभी नागरिकों के विचार लिए।

इस तरफ सरकार को काम करना चाहिए

सांसद ने इस चर्चा में कहा कि यह अच्छी बात है कि हम सरकार (Government) से भी बेहतर की उम्मीद करते हैं और सरकार (Government) को इस दिशा में काम करना चाहिए।

रांची, झारखंड की राजधानी (Capital) है। यह और बेहतर बन सके, यहां बेहतर नागरिक सुविधाएं (Civic Amenities) मुहैया हो सके, कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी हो, इस तरफ सरकार को काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह शहर हमारा अपना शहर है। हमारी मातृभूमि (Homeland) है, इस लिहाज से हम नागरिकों का भी कर्तव्य (Duty) बनता है कि शहर को बेहतर बनाने में हम सब अपना योगदान (Contribution) दें।

उन्होंने नागरिकों से संवाद के क्रम में उनके बहुमूल्य विचार लिए। चाय पर चर्चा (Tea Talk) के बाद सांसद ने बताया कि सांसद ने बताया कि अभी तक उन्होंने रांची के 22 ऐसे स्थानों को चिन्हित किया है, जहां रविवार की सुबह में चाय पर चर्चा होगी।

आज उसकी शुरुआत की गई है और फिर प्रत्येक रविवार को रांची के किसी अन्य मैदान में ऐसे ही नागरिकों के साथ संवाद का कार्यक्रम किया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker