बिहार

बॉयफ्रेंड ने प्यार में की धोखा देने की कोशिश, पुलिस की एंट्री के बाद मंदिर में हो गई…

BIHAR POLICE MADE COUPLE MARRY IN TEMPLE : बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला सामने आया है, जहां लड़का प्यार में धोखा देने का मन चुका था। लेकिन लड़की अपने प्यार को पाने के लिए थाने तक पहुंच गई।

पुलिस की एंट्री के बाद दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मंदिर में लड़का-लड़की की शादी करा दी गई। अब नव दंपति पुलिस को धन्यवाद दे रहे हैं।

दरअसल, यह पूरा मामला सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र का है। बताया जाता है कि अहियापुर क्षेत्र की रहने वाली चंदा कुमारी का उसी के क्षेत्र के रहने वाले गोविंद कुमार से काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था।

बॉयफ्रेंड ने प्यार में की धोखा देने की कोशिश, पुलिस की एंट्री के बाद मंदिर में हो गई…

दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे

कुछ महीनों तक दोनों Live-in Relationship में भी रहे। इस बीच लड़की ने शादी का दबाव बनाया। इसके बाद दो फरवरी को चंदा को किसी ने खबर दी कि उसका प्रेमी उससे चोरी छिपे दिल्ली भागने की फिराक में है। इसके बाद चंदा सीधे सिकंदरपुर ओपी पहुंच गई और पूरी बात पुलिस को बताते हुए प्रेमी से शादी करवाने की जिद करने लगी।

Live-in Relationship

पुलिस ने तत्काल गोविंद को थाने में बुलाया और मामले की जांच की। जांच में मामला सही पाए जाने के बाद दोनों पक्षों के अभिभावकों को भी थाने में बुलाया गया और समझा बुझाकर गरीब नाथ मंदिर में दोनों की हिंदू रीति-रिवाज से शादी करवा दी गई।

सिकंदरपुर ओपी प्रभारी देवव्रत कुमार ने बताया कि शादी के बाद दोनों पक्ष खुश हैं। दोनों से शपथ पत्र भी भरवाया गया है।

गोविंद के परिजनों का कहना है कि इस रिश्ते की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker