बिहार

मुजफ्फरपुर के युवक की दिल्ली में हत्या

मुजफ्फरपुर: जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के घोसौत के रहने वाले युवक की दिल्ली में हत्या (Murder) कर लाश को झाड़ियों में फेंक दिया गया। शव को वहां की Police ने बरामद किया। छानबीन करने पर मृतक की पहचान सुनील सहनी (25) के रूप में हुई है। आज उसका शव दिल्ली से गांव पहुंचा। परिजन शव (Dead Body) देखते ही चीत्कार करने लगे। गांव में कोहराम मच गया।

मृतक के पिता लखिन्द्र सहनी ने बताया कि वह एक महीने पहले ही दिल्ली गया था। वहां पर मजदूरी करता था। गांव के भी दो युवक उसके साथ काम करते थे। रविवार को आखिरी बार सुनील की बात उसकी पत्नी से Mobile पर हुई थी।

आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है

उस समय वह खाना खा रहा था। इसी के दूसरे दिन उसके मौत की News आई। उनलोगों ने बताया कि जब दिल्ली गए तो वहां उसके साथ काम करने वालों से पूछताछ (Enquiry) की।

उन्हीं लोगों ने बताया दो युवक के साथ उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आशंका जताई कि इसी विवाद के कारण दोनों ने मिलकर उसकी हत्या (Murder) कर दी होगी।

दोनों आरोपी युवक घटना के बाद से फरार हैं। मृतक की Wife ने भी बताया कि दोनों ने उसके पति को पहले धमकी भी दी थी। कहा था कि सुनील का लाश गिरा देंगे। दोनों गांव के ही रहने वाले हैं। घटना के बाद से फरार हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker