मनोरंजन

पीले लहंगे वाली लड़की की फोटो Edit करने के लिए लगी लड़कों की लाइन, जानें क्यों?

Naina Agarwal Viral Photo : बीते कुछ दिनों से Twitter पर पीले लहंगे वाली एक लड़की की तस्वीर तेजी से वायरल (Viral) हो रही है। इस लड़की का नाम नैना अग्रवाल (Naina Agarwal) है।

दरअसल उन्होंने ट्विटर पर अपनी बैक पिक पोस्ट (Back Pickup Post) कर मदद मांगी थी। उसने कहा था कि कोई आदमी तस्वीर से फोटोग्राफर (Photographer) और लोगों को हटा दे।

बस फिर क्या था। लोगों ने तस्वीर अपने अंदाज में एडिट (Edit) करना शुरू कर दिया। और अब इस तस्वीर के वायरल होने के बाद इस लड़की ने खुद से जुड़ी जानकारी दी है।

साथ ही अपनी फुल तस्वीर भी शेयर की है। नैना ने बताया कि यह तस्वीर उन्होंने महाराष्ट्र (Maharashtra) के खोपोली में खींची थी।

Image

जयपुर की रहने वाली है नैना

वह फिलहाल राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर में रह रही हैं। उनका कहना है कि वह Marketing का काम करती हैं।

और सोशल मीडिया (Social Media) को केवल Entertainment के लिए इस्तेमाल करती हैं। उन्होंने बताया कि अपनी जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है, वह 21 फरवरी को ली गई थी। उनकी इस तस्वीर को 15 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

नैना ने मांगी थी मदद

ये तस्वीर एक समारोह में ली गई थी। नैना ने अपनी बैक पिक शेयर कर Caption में लिखा था, ‘क्या कोई Photographer और इन सभी लोगों को हटा सकता ताकि फोकस मुझ पर रहे?’

अलग-अलग बैकग्राउंड लगाकर किया कमाल का एडिट

इसके बाद लोगों ने जमकर अपनी कलाकारी दिखाई। कमेंट सेक्शन (Comment Section) में धड़ल्ले से कमेंट भी किए गए।

साथ ही लोगों ने तस्वीर को अलग-अलग बैकग्राउंड (Background) लगाकर कमाल का Edit किया। जिससे तस्वीर और ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

इस Tweet को 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है।

लोगों का दिल बहुत बड़ा है

नैना ने लोगों की कलाकारी पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा, ‘लोगों का दिल बहुत बड़ा है… एक से मदद मांगो तो 1000 आ जाते हैं मदद करने।’

किसी ने टाइटैनिक (Titanic) के जहाज पर तो किसी ने चांद पर तस्वीर को फिट किया है।

सैलरी का बंदोबस्त करने की आग्रह

दिव्य (@divysaksena1) March 11, 2023 एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘मैं सरकार से निवेदन करता हूं कि, जो Editor हैं, उनकी सैलरी का बंदोबस्त किया जाए। मैम आप निश्चिंत हैं कि लोग आपको ही देख रहे हैं। ‘

एक अन्य यूजर ने इक्वेशन की तरह तस्वीर एडिट की है और Caption में लिखा, ‘अब सारा Focus आप पर है।

किसी Payment की जरूरत नहीं है। मैं यह डोनेशन के लिए करता हूं।’

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker