रेव पार्टी पर रेड के बाद कर्नाटक पुलिस ने तेलुगु अभिनेत्री सहित 9 को भेजा नोटिस…

News Aroma Desk

Rave Party in Bengluru: कर्नाटक पुलिस (Karnataka Police) ने शनिवार को बेंगलुरु में एक रेव पार्टी के सिलसिले में एक तेलुगु अभिनेत्री और आठ अन्य को नोटिस दिया, क्योंकि उनके रक्त के नमूनों में नशीले पदार्थ (Narcotics) की मौजूदगी पाई गई।

हाल ही में CCB की एंटी-नारकोटिक्स विंग ने बेंगलुरु में Electronics City के पास GM फार्महाउस में रेव पार्टी पर छापा मारा और मौके से नशीले पदार्थ जब्त किए।

पुलिस सूत्रों ने दावा किया कि तेलुगु अभिनेत्री की सुरक्षा के लिए तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में प्रभावशाली लोगों द्वारा दबाव डाला जा रहा है।

सूत्रों ने कहा, “पुलिस को अभिनेत्री से पहले नोटिस के जवाब की उम्मीद नहीं है और अगर वह दूसरे नोटिस का जवाब नहीं देती हैं तो पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई पर विचार कर रही है।”

सूत्रों ने कहा कि जांच से पता चला है कि आरोपी व्यक्ति शीर्ष राजनेताओं से जुड़े हुए हैं और आगे की जांच से संभावित ड्रग रैकेट का पर्दाफाश हो सकता है।

रेव पार्टी में लोगों से लिए गए 98 ब्लड सैंपल में से 86 में ड्रग्स की मौजूदगी की पुष्टि हुई।

पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की कि 50 से अधिक पुरुषों और करीब 30 महिलाओं को नशीली दवाओं के सेवन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

Anti Narcotics Wing उन्हें चरणबद्ध तरीके से पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी कर रही है।

पुलिस ने 20 मई को ‘सनसेट टू सनराइज विक्ट्री’ नामक रेव पार्टी पर छापा मारा, जिसमें तकनीकी विशेषज्ञ, तेलुगू अभिनेता और अन्य सहित लगभग 100 लोग शामिल हुए थे।

पार्टी में शामिल होने वाले लोगों द्वारा कथित तौर पर MDMA , कोकीन, गांजा, चरस और अन्य नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया गया था।

पुलिस ड्रग्स की आपूर्ति के साथ-साथ सेक्स रैकेट संचालित होने की संभावना की भी जांच कर रही है।

मामले को Electronics City Police Station से सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) के एंटी-नारकोटिक्स विंग में भेजे जाने से पहले पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

साथ ही मामले को लेकर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

हमें Follow करें!