अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने रेड्डी को लेकर दिया यह बयान

News Aroma Desk

Arvind Kejriwal’s wife Sunita Statement : दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बचाव में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का बयान सामने आया है।

अपने वीडियो में सुनीता केजरीवाल ने मागुंटा श्रीनिवास रेड्डी (MSR) के बयान की कहानी सुनायी है। सुनीता केजरीवाल ने बताया कि Arvind Kejriwal को मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी यानी MSR की झूठी गवाही पर गिरफ्तार किया गया।

MSR ने ED के सामने झूठा बयान दिया

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि रेड्डी NDA के सांसद हैं और आंध्र प्रदेश से आते हैं। मगुंटा रेड्डी ने ED के सामने झूठा बयान दिया। पहले उन्होंने खुद कहा था कि उनकी 16 मार्च, 2021 को अरविंद केजरीवाल से पहली और आखिरी बार दिल्ली सचिवालय में मुलाकात हुई थी।

मगुंटा दिल्ली में एक चैरिटेबल फैमिली ट्रस्ट खोलना चाहते थे, जिसके लिए जमीन के सिलसिले में उन्होंने Arvind Kejriwal से मुलाकात की थी।

सुनीता केजरीवाल ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल ने MSR (मगुंटा रेड्डी) से कहा था कि जमीन का मामला LG के पास है। आप Application दे दीजिये, फिर भी हम देखते हैं कि क्या किया जा सकता है। इतना कहकर Arvind Kejriwal चले गये थे।

ED को पसंद नहीं आया MSR का जवाब

सुनीता केजरीवाल के मुताबिक, MSR ने ED को जब अपना यह बयान बताया, तो ED को उनका यह जवाब बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके बाद उनके बेटे को दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया। MSR अपना पहले वाला बयान ही दोहराते रहे, क्योंकि वह सच था और उनके बेटे राघव रेड्डी की बेल कैंसिल होती गयी।

ऐसे में टूट गये MSR

सुनीता केजरीवाल ने कहा है कि इस दौरान राघव की पत्नी ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की और उनकी बूढ़ी मां बीमार हो गयीं। इन सबको देखते हुए राघव के पिता टूट गये। 17 जुलाई 2023 को पिता MSR ने ED में अपना बयान बदल दिया।

इस बार अपने बयान में MSR ने कहा, “मैं दिल्ली में जब अरविंद केजरीवाल से मिला था, तो उनके कमरे में 10-12 लोग बैठे हुए थे। मैं कमरे के अंदर घुसा, तो उन्होंने मुझसे कहा कि आप दिल्ली में शराब का व्यापार शुरू करो और बदले में आम आदमी पार्टी को 100 करोड़ रुपये दे दो।

MSR के मुताबिक उनकी यह पहली और आखिरी मुलाकात थी अरविंद केजरीवाल के साथ। उनके इस बयान के बाद ED ने अगले ही दिन राघव रेड्डी की बेल करवा दी।”

इस पर सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या कोई पहली बार में ही एक अनजान व्यक्ति से सबके सामने पैसे मांग लेगा? मंगुटा रेड्डी के बेटे और परिवार को पांच महीने तक प्रताड़ित किया गया और इसके बाद MSR ने ED को झूठा बयान दिया। कोर्ट ने भी केजरीवाल को जमानत देते हुए कहा कि मंगुटा रेड्डी को बेल का लॉलीपॉप दिया गया।

राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार बनाया गया

सुनीता केजरीवाल के मुताबिक Arvind Kejriwal को राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार बनाया गया है। वह एक पढ़े-लिखे और कट्टर ईमानदार व्यक्ति हैं और आज हमें उनके साथ खड़े होने की जरूरत है।

हमें Follow करें!