कंगना को थप्पड़ मारने के मामले में कुलविंदर की मां ने खोली जुबान, कहा…

News Aroma Desk

Kangana Ranaut News : हिमाचल प्रदेश के मंडी से BJP MP बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर की मां ने पहली बार जुबान खोली है।

कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) की मां ने कहा कि मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती। जरूर कंगना ने गलत भाषा का इस्तेमाल कर उसे उकसाया होगा।

Kulwinder Kaur की मां वीर कौर ने एक वीडियो में कहा कि कंगना ने पहले भी कई गलत बयान हैं। वीर कौर ने कहा कि वह किसान मोर्चे में शामिल हुई थीं।

इस मामले की जांच होनी चाहिए। Kulwinder Kaur के पिता को इस पूरे मामले के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है। वे बीमार रहते हैं, इसलिए परिवार ने उनसे ये बात छिपा रखी है।

Kulwinder के भाई शेर सिंह महिवाल ने कहा कि अगर कुलविंदर कौर पर थप्पड़ मारने का आरोप है तो इसका कोई Footage या सबूत सामने आना चाहिए। कंगना पर भी केस दर्ज किया जाना चाहिए। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

इस मामले में पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने भी Reaction दिया है। पोस्ट को शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा, एक पंजाबी और सिख समुदाय के रूप में, हमने अपनी सेवा और रक्षा के माध्यम से दुनिया भर में अपना नाम बनाया है। एयरपोर्ट पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ जो हुआ उसे सुनकर बहुत दुख हुआ।

CISF Constable Airport पर Duty पर थी और अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना उसका कर्तव्य था। यह दुखद है कि किसी अन्य स्थिति पर अपने व्यक्तिगत गुस्से के कारण उसने एक यात्री पर हमला करना उचित समझा।

उनकी इस हरकत का असर अन्य पंजाबी महिलाओं (Punjabi Women) पर पड़ेगा और उन्हें नौकरी से निलंबित कर दिया जाएगा, क्योंकि एक व्यक्ति ने गलती की है।

हमें Follow करें!

x