Exit Poll को लेकर प्रशांत किशोर ने कह दी ये बड़ी ‘बात’

News Aroma Desk

Prashant Kishore : देश के जाने-माने राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने Exit Poll को बेकार समय बर्बाद करने वाली चीज करार दिया है।

उनकी प्रतिक्रिया इसलिए भी खास हो जाती है क्योंकि अधिकांश Exit Polls BJP के नेतृत्व वाले NDA की भारी जीत का दावा कर रहे हैं।

असल में आम चुनाव के अंतिम चरण के मतदान बाद शनिवार शाम को प्रशांत किशोर ने जनता से चुनावी मौसम के दौरान फर्जी पत्रकारों, बड़बोले राजनेताओं व स्व-घोषित राजनीतिक विशेषज्ञों द्वारा बेकार की बातों और विश्लेषण पर अपना कीमती समय बर्बाद न करने की सलाह दी है।

प्रशांत किशोर ने सोशल मीडिया पर Post करते हुए कहा है कि अगली बार चुनाव और राजनीति की बात हो तो अपना क़ीमती वक़्त ख़ाली बैठे फ़र्ज़ी पत्रकार, बड़बोले नेताओं और सोशल मीडिया के स्वयंभू विशेषज्ञों की फ़िज़ूल बातों और विश्लेषण पर बर्बाद मत करिएगा।

प्रशांत किशोर की इस पोस्ट के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या उनकी अपनी भविष्यवाणी गलत साबित होने जा रही है, जिसमें उन्होंने NDA को 270 और 370 के बीच सीट मिलने की बात कही थी।

अगर ऐसा होता है तो फिर तमाम Exit Polls गलत साबित हो जाएंगे और इंडिया अप्रत्याशित गोदी मीडिया के अनुसार सरकार बनाने के लिए तैयार नजर आएगा।

हमें Follow करें!

x