भारत

अचानक इंडिगो फ्लाइट में बम की धमकी सुनने के बाद यात्रियों में मच गई अफरातफरी

मंगलवार को IndiGo एयरलाइन की एक फ्लाइट में बम की धमकी के चलते अफरातफरी मच गई।

Bomb Threat In Indigo Flight : मंगलवार को IndiGo एयरलाइन की एक फ्लाइट में बम की धमकी के चलते अफरातफरी मच गई।

दिल्ली से वाराणसी जा रही इस Flight 6 ई 2211 में जैसे ही लोगों को बम होने की सूचना मिली तो लोग घबरा गए। उन्हे विमान से उतरने की सलाह दी गई तभी कुछ ने Emergency Gate से कूदना शुरु कर दिया।

बता दें कि दिल्ली हवाई अड्डे पर दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की Flight के Toilet में एक टिशू पेपर पाया गया, जिस पर बम लिखा हुआ था, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने निरीक्षण किया।

विमान से उतरने की सलाह दी गई, तो कुछ ने इमरेजेंसी गेट से शुरू कर दिया कूदना

विमान को जांच के लिए एक दिल्ली के Indira Gandhi International Airport के आइसोलेशन बे में ले जाया गया।

हवाईअड्डे के अधिकारी ने बताया कि Aviation Security, डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल स्क्वायड की टीमें मौके पर पहुंचीं और फ्लाइट का बारीकी से निरीक्षण किया। बम की धमकी मिलने के बाद इंडिगो क्रू ने अलर्ट जारी कर यात्रियों से विमान से नीचे उतरने का अनुरोध किया। कुछ यात्री Emergency Gate तो कुछ फ्लाइट के मेन गेट से नीचे कूदने लगे।

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की सूचना हमें मिली। हमारी क्विक रिस्पांस टीम मौके पर पहुंची। सभी यात्रियों को प्लेन के Emergency Gate से बाहर निकाला गया।

इस बीच कुछ यात्री पेनिक होकर विमान से नीचे कूदने लगे। सभी यात्री सुरक्षित हैं। फ्लाइट का निरीक्षण करने के लिए उसे एयरपोर्ट के एक खाली हिस्से में ले जाया गया।

मौके पर मौजूद एक विमानन सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक उड़ान भरने से पहले Delhi Varanasi Indigo Flight के क्रू को प्लेन के टॉयलेट में एक नोट मिला जिस पर बम लिखा हुआ था।

क्रू ने इस नोट का संज्ञान लेते हुए IGI Airport Administration को अलर्ट किया और यात्रिया को प्लेन से नीचे उतारा। जांच के बाद कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker