आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं यूट्यूबर ध्रुव राठी, ‘AAP’ सांसद स्वाति मालीवाल ने…

Digital Desk

Youtuber Dhruv Rathee : जब से आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के आवास पर मारपीट हुई है तब से वह तरह-तरह से चर्चा के केंद्र में हैं।

मालीवाल एक तरफ जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार (Vibhav Kumar) पर मारपीट का आरोप लगाया तो दूसरी तरफ उनकी यूट्यूबर ध्रुव राठी (YouTuber Dhruv Rathee) से भी उनकी तनातनी चल रही है।

स्वाति का दावा है कि जब से ध्रुव राठी ने उनके खिलाफ ‘एकतरफा’ Video बनाया तब से उन्हें रेप (Rape) और हत्या (Murder) की धमकियां मिल रही हैं।

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने अब दावा किया है कि खुद को स्वतंत्र पत्रकार बताने वाले ध्रुव राठी असल में आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं।

पार्टी के वॉलंटियर रह चुके हैं ध्रुव राठी

एक ताजा इंटरव्यू में कहा कि ध्रुव राठी आम आदमी पार्टी के वॉलंटियर रह चुके हैं और अब भी लीडरशिप के साथ उनकी नजदीकी है।

मालीवाल ने यह भी कहा कि वह भी ध्रुव राठी को काफी पसंद करती थीं, लेकिन अब नहीं।

राठी को लेकर मालीवाल से सवाल किया गया कि क्या आम आदमी पार्टी ने ध्रुव राठी का उनके खिलाफ इस्तेमाल किया, इस पर मालीवाल ने कहा, ‘जी मैं ऐसा मानती हूं।

एक अन्य सवाल के जवाब में स्वाति मालीवाल ने कहा कि हो सकता है कि टॉप लीडरशिप ने बात ना की हो, लेकिन उनसे नीचे के किसी व्यक्ति ने किया होगा।

मालीवाल ने यह भी कहा कि वह लीडरशिप के करीब है और सबको जानता है, पहले से साथ काम करते आए हैं।

स्वाति मालीवाल के ताजा आरोपों पर ध्रुव राठी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले स्वाति मालीवाल ने दावा किया था कि ध्रुव राठी की वजह से उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

हमें Follow करें!

x