भारत

मोहन भागवत और संघ के नेताओं ने DP में लगाया तिरंगा

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत और संघ के अन्य बड़े नेताओं के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट की DP को बदल कर तिरंगा लगा लिया है।

साथ ही, RSS ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से 48 सेकंड का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें (Union Head) मोहन भागवत और संघ के अन्य प्रमुख नेता अलग-अलग अवसरों पर विभिन्न जगहों पर तिरंगा फहराते हुए नजर आ रहे हैं।

माना जा रहा है कि अपनी DP को तिरंगे से बदल कर और यह वीडियो शेयर कर RSS ने राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेताओं को जवाब देने की कोशिश की है, जो तिरंगे को लेकर संघ पर सवाल उठा रहे थे।

अपने सोशल मीडिया की DP को बदल कर उसमें तिरंगा लगा लें

RSS ने Prime Minister नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान के समर्थन में संघ प्रमुख मोहन भागवत और संघ के अन्य प्रमुख नेताओं की तिरंगा फहराते हुए वीडियो ट्वीट कर देशवासियों से हर घर पर तिरंगा फहराने और राष्ट्रीय स्वाभिमान जगाने का आग्रह करते हुए ट्वीट कर कहा है, स्वाधीनता का अमृत महोत्सव मनाएं। हर घर तिरंगा फहराएं। राष्ट्रीय स्वाभिमान जगाएं।

आपको बता दें कि आजादी के 75 वर्ष के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान को लोकप्रिय और सफल बनाने के लिए देश के सभी लोगों से अपील की थी कि वो अपने सोशल मीडिया की DP को बदल कर उसमें तिरंगा लगा लें।

Rahul Gandhi ने प्रधानमंत्री की इस अपील को बड़ा मुद्दा बनाते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर सवाल उठाते हुए कहा था, हर घर तिरंगा अभियान चलाने वाले उस संगठन से निकले हैं, जिन्होंने ( RSS) 52 सालों तक तिरंगा नहीं फहराया।

Rahul Gandhi ने कहा था कि आजादी की लड़ाई से, ये Congress Party को तब भी नहीं रोक पाए और आज भी नहीं रोक पाएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker