झारखंड

दो ट्रैकों की आपस में सीधी टक्कर, दोनों चालक समेत एक खलासी घायल

सिमडेगा (Simdega ) के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के पंडरीपानी (Pandaripani) स्थित JP Briscoe के समीप दो ट्रकों की आपस में सीधी टक्‍कर हो गई।

Simdega Collision Between Two Tracks : सिमडेगा (Simdega ) के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के पंडरीपानी (Pandaripani) स्थित JP Briscoe के समीप दो ट्रकों की आपस में सीधी टक्‍कर हो गई। जिससे चालक सहित तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम एक ट्रक राउरकेला से सिमडेगा (Rourkela to Simdega) की ओर जा रही थी। इसी क्रम में विपरित दिशा से आ रही अन्‍य ट्रक के साथ जोरदार टक्‍कर हो गई।

घटना में चालक Jamshedpur निवासी जसवीर सिंह, दूसरे ट्रक के चालक शिव चरण राय और खलासी भुवनेश्वर साय को गंभीर चोट लगी है। घटना के बाद चालक शिव चरण राय का पैर ट्रक के Steering में ही फंस गया था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्‍थल पहुंची। साथ ही ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकालने निकाला गया। वहीं अन्य तीनों घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

इधर घटना के बाद NH 143 में पंडरीपानी के पास वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम में कई यात्री बसें भी घंटो फंसी रही है। इससे यात्रियों को एवं वाहन चालकों को कई परेशानी उठानी पड़ी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker