टेक्नोलॉजी

Kodak ने iPhone 12, 13 सीरीज के लिए मैग-सेफ Wireless Charger किया लॉन्च

नई दिल्ली: कोडक ने भारत में दो नए चुंबकीय वायरलेस चार्जर का अनावरण किया है जो आईफोन 12 और आईफोन 13 सीरीज के साथ संगत हैं।

डिवाइस एक साल की वारंटी के साथ आते हैं और इस महीने अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्ट्स को 2,499 रुपये की शुरूआती कीमत पर बेचा जाता है।

कार और घर के लिए वायरलेस चार्जर एप्पल आईफोन 13, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स, आईफोन 13 मिनी, आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो, आईफोन 12 प्रो और आईफोन 12 मिनी के साथ संगत हैं।

कारों के लिए कोडक मैग्नेटिक वायरलेस चार्जर (डब्ल्यूसीएम101सी) को मानक कार एसी वेंट पर फिट किया जा सकता है जिसमें वेंट हुक और ग्रिप-लॉकिंग रिंग को आसानी से अलग किया जा सकता है।

यह एक 15 वॉट डेस्क चार्जर है जो अपने स्टैंड के माध्यम से वायरलेस चाजिर्ंग प्रदान करता है। इसमें आईफोन की सुरक्षित पकड़ के लिए शक्तिशाली नियोडिमियम मैग्नेट हैं।

इसमें एक छोटा सा किकस्टैंड भी है जो चार्ज करते समय उपयोगकर्ता को आईफोन को सीधा रखने में मदद करता है।

इसके किनारों के चारों ओर नियोडिमियम मैग्नेट के साथ एक चौकोर शरीर है। कंपनी के अनुसार, चार्जर आईफोन को खरोंच से सुरक्षित रखता है और उपयोगकर्ता के गाड़ी चलाते समय इसे फिसलने से रोकता है।

यह ओवर-वोल्टेज, ओवर-करंट, ओवर-टेम्परेचर और ओवर-चाजिर्ंग जैसी उच्च सुरक्षा सुविधाओं से प्रमाणित है।

घर या कार्यालय के लिए कोडक चुंबकीय वायरलेस चार्जर (डब्ल्यूसीएम201) एक उच्च गति वाला 15 वॉट डेस्क चार्जर-सह-स्टैंड भी प्रदान करता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker