बिहार

OMG! बिहार में यहां दुल्हन की बहन होने वाले जीजा को दे बैठी दिल, फिर दुल्हे ने साली के संग…

छपरा: ऐसे तो आपने विवाह समारोह (Marriage Ceremony) की कई तरह की घटनाओं का जिक्र सुना होगा, लेकिन बिहार (Bihar) के सारण जिले (Saran District) के मांझी थाना क्षेत्र में एक विवाह समारोह के दौरान अजीबोगरीब वाक्या देखने को मिला जब दुल्हन की छोटी बहन यानी साली का दिल दुल्हे पर आ गया

काफी हंगामे के बाद दुल्हे की साली से शादी (Marraige) करा दी गई। कई लोग इसे प्रेम प्रसंग (Love Affair) का मामला भी बता रहे हैं।

OMG! बिहार में यहां दुल्हन की बहन होने वाले जीजा को दे बैठी दिल, फिर दुल्हे ने साली के संग...- OMG! Here in Bihar, the bride's sister gave her heart to the brother-in-law, then the groom...

मामला सारण जिले के मांझी थाना का है

दरअसल, मामला सारण जिले के मांझी थाना (Manjhi Police Station) क्षेत्र के भभौली गांव का है। जहां गांव के रहने वाले रामू बीन की बड़ी पुत्री का विवाह छपरा शहर के रतनपुरा बिनटोली निवासी स्व. जगमोहन महतो के पुत्र राजेश कुमार से 2 मई को होना सुनिश्चित हुआ था।

राजेश तय समय के अनुसार बैंड बाजे और बारात लेकर भभौली गांव पहुंच भी गया।

chhapra

शादी के रस्म रिवाज भी निभाए जाने लगे

घर में शादी के रस्म रिवाज (Rituals) भी निभाए जाने लगे। दोनों ने एक दूसरे को जयमाला भी पहना दी थी और शादी मंडप में जाने की तैयारी चल रही थी।

इधर, राजेश और दुल्हन भी मन ही मन अपने भविष्य के सपने गढ़ रहे थे, तभी दुल्हे (Groom) की साली यानी दुल्हन की छोटी बहन पुतुल घर की छत पर पहुंच गई और धमकी दी कि अगर यह शादी हुई तो वह छत से कूदकर जान दे देगी।\

OMG! बिहार में यहां दुल्हन की बहन होने वाले जीजा को दे बैठी दिल, फिर दुल्हे ने साली के संग...- OMG! Here in Bihar, the bride's sister gave her heart to the brother-in-law, then the groom...

शादी की सभी रस्म रोक दी गई

इसके बाद शादी की सभी रस्म रोक दी गई और खुशी का माहौल तानाव में बदल गया। इसके बाद बारातियों और सरातियों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। दोनों ओर से मारपीट भी हुई। किसी तरह यह सूचना मांझी थाना तक पहुंच गई।

chapra

कई लोग इसे प्रेम प्रसंग का मामला भी बता रहे

पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधि के दोनों परिवार के सदस्यों के समझाने के बाद स्थिति शांत हुई और राजेश की शादी बड़ी बहन से न कराकर पुतुल से करवा दी गई।

इधर, कई लोग इसे Love Affairs का मामला भी बता रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पुतुल का पहले से ही राजेश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बहरहाल, इस शादी (Marriage) की चर्चा इलाके में खूब हो रही है और इसे लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker