विदेश

इमरान खान की रिहाई पर मंत्री मरियम औरंगजेब ने जजों को दी ‘धमकी’, कहा- किसी का नहीं बचेगा…

इस्लामाबाद: Pakistan के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी (Arrest) और उसके बाद रिहाई के आदेश से पूरे देश में तनाव का माहौल है।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इमारान खान की गिरफ्तारी को गैरकानूनी (Illegal) बताया और तुरंत रिहाई के आदेश दिए। इसके साथ ही हाईकोर्ट को मामले की शुक्रवार को दोबारा से सुनवाई करने को कहा है।

Supreme Court ने पूर्व पीएम को घर भेजने की अर्जी को नहीं माना और उन्हें पुलिस लाइन में रुकने को कहा। वहीं Pakistan की सूचना प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए सुप्रीम कोर्ट के जजों को धमकी दे डाली है।

इमरान खान की रिहाई पर मंत्री मरियम औरंगजेब ने जजों को दी 'धमकी', कहा- किसी का नहीं बचेगा...- On the release of Imran Khan, Minister Maryam Aurangzeb 'threatened' the judges, said - no one will be spared...

‘अगर कल जजों के घरों को आग के हवाले कर दे तो।।।’

दरअसल, गुरुवार शाम को मरियम औरंगजेब (Mariam Aurangzeb) ने प्रेस कांफ्रेंस की। इसमें उन्होंने कहा कि Pakistan आग में झुलस रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर कल जजों के घरों को आग के हवाले कर दे तो। उन्होंने जजों को धमकी के लहेजे में कहा कि आप करें फैसला, किसी का भी घर नहीं बचने वाला है।

उन्होंने कहा कि सियासतदानों के घरों को जलाया गया। आपने Notice क्यों नहीं किया? क्या वे यहां के रहने वाले नहीं हैं। क्या एंबुलेंस (Ambulance), मस्जिद, स्कूल जो आग में जले, वे इस देश की नहीं हैं। क्या Radio पाकिस्तान आपका है कि नहीं।

इमरान खान की रिहाई पर मंत्री मरियम औरंगजेब ने जजों को दी 'धमकी', कहा- किसी का नहीं बचेगा...- On the release of Imran Khan, Minister Maryam Aurangzeb 'threatened' the judges, said - no one will be spared...

PTI ने सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब पर साधा निशाना

इमरान की पार्टी ने भी सूचना मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के जजो को खुली धमकी दी।

पार्टी ने कहा कि मरियम औरंगजेब (Mariam Aurangzeb) की धमकी भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस की सभी कड़ी निंदा करते हैं।

इस तरह की धमकियां फैसले को प्रभावित करने वाली है। यह फासीवादी बयान, एक सरकारी अधिकारी कोर्ट के न्यायाधीशों को इस तरह से खुलेआम धमकी दे रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker